बस व कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

कोट थाने के तहत विपरीत दिशा से जा रही कार और बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार को काफी नुकसान हो गया वहीं कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को नंगल स्थित अस्पतातल में दाखिल करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 07:16 PM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2020 06:15 AM (IST)
बस व कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल
बस व कार की टक्कर, एक ही परिवार के पांच सदस्य घायल

संवाद सहयोगी, नयनादेवी : कोट थाने के तहत विपरीत दिशा से जा रही एक कार व बस के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार की थी कि कार को काफी नुकसान हुआ है तथा कार में सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नंगल स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को एक बस नंगल से नयनादेवी की ओर जा रही थी जबकि कार कुहलवीं से नंगल की ओर जा रही थी। कार में एक ही परिवार के पांच सदस्य बैठे हुए थे जिनमें एक पुरुष और चार महिलाएं शामिल थीं। कार जैसे ही भाखड़ा गांव के समीप एक मोड़ पर पहुंची तो दूसरी ओर से आ रही बस ने मोड़ पर कार को टक्कर मार दी। टक्कर होने के बाद कार काफी नुकसान पहुंचा है जबकि पांचों को चोटें आई हैं जिसमें एक महिला के बाजू में फ्रेक्चर हो गया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि घायलों को नंगल अस्पताल में दाखिल करवाया है तथा उनका इलाज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी