कार व बाइक में टक्कर, एक घायल

घुमारवीं शहर के बीचोंबीच शिमला-मटौर नेशनल हाईवे 103 पर एक बाइक व कार के बीच टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 04:56 PM (IST)
कार व बाइक में टक्कर, एक घायल
कार व बाइक में टक्कर, एक घायल

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : घुमारवीं शहर के बीचोंबीच शिमला-मटौर नेशनल हाईवे 103 पर सबसे व्यस्त रहने वाले मिनर्वा चौक पर कार और बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार कार की टक्कर से करीब 10 फुट तक उछल कर सड़क के दूसरी तरफ जा गिरा। इस हादसे में बाइक सवार की टांग की हड्डी फ्रेक्चर हुई है। बाइक सवार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आइजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार एक कार मीट मार्केट संपर्क सड़क से नेशनल हाईवे की तरफ जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार गांधी चौक की तरफ से हमीरपुर की तरफ जा रहा था कि जोरदार टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी और पुलिस के पहुंचने तक कार चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। घायल को चिकित्सकों ने आइजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया। घायल लड़का बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है जो स्थानीय पाठशाला में पढ़ने के साथ-साथ विवाह शादियों में मेहंदी लगाने का काम भी करता है। पुलिस जांच के दौरान ही मौके से गायब हुआ कार चालक भी अस्पताल पहुंच गया। कार चालक ने घायल बाइक सवार को निजी अस्पताल ले जाकर उसका इलाज शुरू करवा दिया।

डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

----------------

दैनिक जागरण ने पहले भी इस स्थान पर बार बार हो रहे हादसों को नजर में रखते हुए सुबह से शाम तक पुलिस कर्मी की तैनाती करने की मांग की थी। हालांकि पुलिस प्रशासन ने आश्वासन भी दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो पाई। ज्ञात हो कि यहां पर सिर्फ स्कूल समय में ही पुलिसकर्मी तैनात रहता है।

chat bot
आपका साथी