सात वर्ष बाद नसीब हुई दस गांव के लोगों को सड़क

ग्राम पंचायत गाहर के जरोड़ा गांव से खस्वीं तक सात वर्ष से अधूरी पड़ी सड़क को सोमवार को पंचायत ने कारवाई करते हुए जनहित में फैसला सुनाते हुए इस सड़क को बनाने का आदेश जारी कर दिया। 1995 से बनने वाली इस सड़क से 10 गांव को सीधा फायदा पहुंचा है। एक परिवार द्वारा इस सड़क को 7

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 09:19 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 09:19 PM (IST)
सात वर्ष बाद नसीब हुई दस गांव के लोगों को सड़क
सात वर्ष बाद नसीब हुई दस गांव के लोगों को सड़क

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : ग्राम पंचायत गाहर के जरोड़ा गांव से खस्वीं तक सात वर्ष से अधूरी पड़ी सड़क को सोमवार को पंचायत ने कारवाई करते हुए जनहित में फैसला सुनाते हुए इस सड़क को बनाने का आदेश जारी कर दिया।

1995 से बनने वाली सड़क से 10 गांव को सीधा फायदा पहुंचा है। एक परिवार द्वारा इस सड़क को सात वर्षो से रोक दिया था। मात्र 50 मीटर की वजह से यह सड़क सात साल से रुकी हुई थी। पंचायत में जरोडा गांव के शिकायतकर्ताओं ने पंचायत में इस सड़क न बनने की शिकायत की थी। इसलिए पंचायत में जरोड़ा गांव वासियों को दूसरे पक्ष वाले ओम प्रकाश को बुलाकर बात की गई। जिसके बाद यह निर्णय किया गया कि इस सड़क के बनने से 10 गांव जिस में जरोड़ा, केट, लेंगड़ी, खस्वीं, बाह, पदोहड़ी, देहलवी आदि गांव को इससे फायदा पहुंचा है और लोगों ने पंचायत प्रधान व प्रतिनिधियों का बहुत धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि इस सड़क से अब लोगों को बहुत फायदा होगा। पंचायत निर्णय लेने के बाद पंचायत प्रधान कुलतार सिंह पटियाल पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मौके पर पहुंचे। यहां पर गांव वासियों के सहयोग से जेसीबी बुलाकर सड़क का निर्माण करवा दिया पंचायत प्रधान कुलतार सिंह पटियाल ने कहा इस सड़क पर विवाद पिछले सात वर्षो से चला हुआ था। दोनों पक्षों को बुलाकर उनका पक्ष जाना और पंचायत में यह फैसला लिया कि जनहित में इस सड़क को बनाया जाना बहुत जरूरी है। इस सड़क से 10 गांव को सीधा फायदा पहुंच रहा था। जरोड़ा गांव वासियों के सहयोग से इस कार्य को पूरा किया गया।

chat bot
आपका साथी