वालीबॉल डीएवी घुमारवीं ने ऋषिकेश को हराया

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय औहर में घुमारवीं खंड अंडर 19 छात्र वर्ग की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ पर सेवनिर्मित प्रधाचार्य कृष्ण लाल नड्डा ने मुख्यातिथि के रूप मे शिरकत की। स्कूल के प्रधानाचार्य तिलकराज शुक्ला व स्कूल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Aug 2019 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Aug 2019 06:40 AM (IST)
वालीबॉल डीएवी घुमारवीं ने ऋषिकेश को हराया
वालीबॉल डीएवी घुमारवीं ने ऋषिकेश को हराया

संवाद सहयोगी, भगेड़ : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय औहर में घुमारवीं खंड अंडर 19 छात्र वर्ग की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ पर सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य कृष्ण लाल नड्डा ने मुख्यातिथि के रूप मे शिरकत की। स्कूल के प्रधानाचार्य तिलकराज शुक्ला व स्कूल स्टाप ने मुख्यातिथि को शॉल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। स्कूल की छात्राओं ने मुख्यतिथि के सम्मान में स्वागतगान प्रस्तुत किया। स्कूल प्रबंधन स्टाप ने भी सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों को भी सम्मानित किया। खेल प्रभारी प्रेम वशिष्ठ ने बताया कि इस प्रतियोगिता में घुमारवीं खंड की 17 वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के 386 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

प्रतियोगिता के प्रारंभिक मैचों में वालीबॉल में डीएवी घुमारवीं ने ऋषिकेश को ,कबड्डी में शिक्षा अकेडमी घुमारवीं ने बेहना जट्टां को धन्थर ने शिक्षा इंटरनेशनल घुमारवीं को, बैडमिंटन में तल्याणा ने पनोह को, गेहड़वीं ने कुठेड़ा को, शिवाइंटर नेशनल घुमारवीं ने ओहर को हराया। मुख्यातिथि ने खेल प्रबंधन सचिव को 5100 सौ रुपये की सहयोग राशि प्रदान की।

chat bot
आपका साथी