नहीं सुधरी सड़क की हालत, संघर्ष के मूड में लोग

संवाद सहयोगी बिलासपुर औहर से धराड़ सड़क की हालत सुधारने के लिए बार-बार विभागीय अधि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 06:04 PM (IST)
नहीं सुधरी सड़क की हालत, संघर्ष के मूड में लोग
नहीं सुधरी सड़क की हालत, संघर्ष के मूड में लोग

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : औहर से धराड़ सड़क की हालत सुधारने के लिए बार-बार विभागीय अधिकारियों के आगे गुहार लगा कर थक चुके लोगों ने अब सड़क की हालत सुधारने के लिए संघर्ष का रास्ता अख्तियार करने का मन बना लिया है। लोगों का कहना है कि यदि शीघ्र ही विभागीय अधिकारियों ने सड़क की हालत नहीं सुधारी तो लोग सड़क पर उतरने का विवश होंगे। लोगों का कहना है कि कई बार प्रशासनिक अधिकारियों और नेताओं को सड़क की दुर्दशा से अवगत करवाया गया लेकिन मरम्मत नहीं करवाई गई।

ग्राम पंचायत औहर के पूर्व प्रधान एवं जिला ग्रामीण भाखड़ा विकास समिति के अध्यक्ष देसराज शर्मा, लक्ष्मण दास, आकाश चंदेल, सहज राम, बलबीर चंदेल, पूर्व बीडीसी शीला देवी, सीता देवी, सुभाष ठाकुर, प्रेमलाल वर्मा, अंकुश ठाकुर, अशोक चंदेल, चंद्रमणि ठाकुर व जय कुमार सहित अन्य ग्रामीण ने कहा कि सड़क की हालत बदतर हो चुकी है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे पड़े है। बरसात में गड्ढों में पानी भर जाता है जिससे इस सड़क पर वाहन चलाना दुश्वार हो गया है।

औहर से लेकर भंजवाणी तक की सड़क घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के तहत आती है जबकि इससे आगे की सड़क झंडूता विधानसभा क्षेत्र के तहत है। क्षेत्रवासियों ने दोनों विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों से मांग की है कि वे उनकी समस्या का समाधान करवाएं।

वहीं सहायक अभियंता प्रवीन वर्मा ने बताया कि सड़क का काम शुरू कर दिया गया है। टारिग बरसात के बाद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी