कंदरौर चौक पर एटीएम नहीं, पैसे कहां से निकालें

कंदरौर चौक पर एटीएम न होने से दुकानदारों व लोगों को परेशान

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Oct 2018 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 07 Oct 2018 05:11 PM (IST)
कंदरौर चौक पर एटीएम नहीं,  पैसे कहां से निकालें
कंदरौर चौक पर एटीएम नहीं, पैसे कहां से निकालें

संवाद सहयोगी, कंदरौर : कंदरौर चौक पर एटीएम न होने से दुकानदारों व लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। इस चौक पर हिमाचल राज्य सहकारी बैक की शाखा है। पेट्रोल पंप और डाकघर इस चौक पर है। बाजार में दर्जनों दुकानें हैं। यहां हर दिन हजारों लोग बसों से गंतव्य तक पहुंचते हैं। कई दफा यात्रियों और आम लोगों को यहां पर एटीएम तलाशते देखा जा सकता है। यहां से बिलासपुर, घागस, घुमारवीं, बरमाना स्थानों को जाने के लिए लोग बस लेते हैं। इस बाजार में एक एटीएम है, जो पुल के पास है। इस कारण लोग यहां तक नहीं पहुंच पाते हैं। इस चौक लोग लंबे अरसे से यहां पर एटीएम की मांग उठा रहे हैं लेकिन ये अभी तक पूरी नहीं हो रही है।

----------------------

स्थानीय निवासी गौरव शर्मा ने कहा कि हर मंच पर एटीएम खोलने की मांग उठाई है। स्थानीय लोगों के साथ यात्रियों को भी यहां पर एटीएम न होने से दिक्कतें पेश आ रही है। यहां पर एटीएम की बहुत जरूरत है।

---------------------

मदन लाल का कहना है कि हर दिन सैकड़ों लोग इस चौक पर बस पर चढ़ते और उतरते हैं। कई बार लोगों को पैसे के भटकना पड़ता है। कई बार तो यहां पर शॉ¨पग तक नहीं कर पाते हैं।

------------------------

सुभाष का कहना है कि अवकाश के दिन जब बिलासुपर अथवा घुमारवीं जाना नहीं होता है तो यहां पर दिक्कत दोगुना हो जाती है। डिजिटल इंडिया के इस जमाने में इस तरह की बै¨कग दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

------------------

सुरेश का कहना है कि कई बार जिला प्रशासन और स्थानीय नेताओं के पास इस मांग को रखा है लेकिन लंबे अरसे बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार इस चौक पर एटीएम जल्द खोले।

chat bot
आपका साथी