सुबह का बोला याद नहीं, दावा सातवीं बार सीएम बनने का

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश में गपौड़ शंखों की सर

By Edited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 01:02 AM (IST)
सुबह का बोला याद नहीं, दावा सातवीं बार सीएम बनने का
सुबह का बोला याद नहीं, दावा सातवीं बार सीएम बनने का

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश में गपौड़ शंखों की सरकार है। सरकार जुगाड़ से नहीं चलती। सरकार चलाने के लिए जुझारूपन नेतृत्व की आवश्यकता होती है। जिस शख्स को सुबह क्या बोला उसकी शाम को याद न रहे वह सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने का दावा कर रहे हैं। प्रदेश में बदलाव की बयार बहने लगी है। बिलासपुर से मंगलवार को उठी ¨चगारी पूरे प्रदेश में लौ बन कर जलेगी। फोरलेन व अन्य विकास कार्यो के लिए जमीन देने वाले भू मालिकों को राज्य सरकार फैक्टर-टू के तहत मुआवजा नहीं दे रही है। जबकि इसके लिए पैसा केंद्र सरकार ने जारी करना है। भाजपा सत्ता में आकर प्रभावितों को फैक्टर टू के तहत मुआवजा देगी।

माफिया राज हटाओ प्रदेश बचाओ अभियान का मंगलवार को बिलासपुर से आगाज हो गया है। धूमल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के आखिरी बजट सत्र में हर मुद्दे को भाजपा जोर-शोर से उठाएगी। यह अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक प्रदेश से कांग्रेस सरकार को उखाड़ नहीं फेंकते। कोई भी सरकार कर्मचारियों पर निर्भर होती है। प्रदेश के सरकारी कर्मचारी कांग्रेस सरकार का बोरिया बिस्तर गोल करने के लिए चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। बिलासपुर में एम्स व हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का प्रधानमंत्री जल्द शिलान्यास करेंगे, लेकिन प्रदेश सरकार को इसकी औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक रणधीर शर्मा, पूर्व सांसद सुरेश चंदेल, भाजपा सचिव पायल वैद्य, त्रिलोक जम्बाल, राकेश गौतम तथा राजेंद्र गर्ग भी मौजूद रहे।

----------------

पापों को धोने व कमल खिलाने को बारिश जरूरी

रैली के दौरान बारिश शुरू होने पर उन्होंने कहा कि बारिश कांग्रेस के पापों को धोने तथा कमल को खिलाने के लिए जरूरी है। उस दौरान तो बारिश थम गई लेकिन रैली समापन के आधे घंटे बाद झमाझम बारिश हुई।

----------------

इन बातों पर किया प्रहार

-कॉलेजों में रूसा ने छात्रों को रुस्वा किया। छठे सेमेस्टर की परीक्षा सिर पर, पहले का नहीं निकला परिणाम

-प्रदेश की अमूल्य वन संपदा को लूटने में सरकार के मंत्री, विधायक से लेकर गुंडातत्व रात-दिन लगे हुए हैं।

-वन मंत्री के गृह जिला, मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में वन संपदा पर कुल्हाड़ी

-वर्दी योजना का नाम बदल कर घोटाला किया

-बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को छला

-किसानों-बागवानों को समय पर बीज व खाद नहीं मिल रहे।

chat bot
आपका साथी