घर के गेट पर खड़े युवक पर जानलेवा हमला, चाकू मारा

जागरण संवाददाता यमुनानगर सरस्वतीनगर के गांव मुसिबल में घर के गेट पर खड़े युवक पर जानलेवा हमला किया गया। उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तीन नामजदों समेत 30-35 युवकों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 05:52 PM (IST)
घर के गेट पर खड़े युवक पर जानलेवा हमला, चाकू मारा
घर के गेट पर खड़े युवक पर जानलेवा हमला, चाकू मारा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

सरस्वतीनगर के गांव मुसिबल में घर के गेट पर खड़े युवक पर जानलेवा हमला किया गया। उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तीन नामजदों समेत 30-35 युवकों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयानों में मुसिबल निवासी मलकीत सिंह ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था। अचानक से गांव के ही ललित कुमार, दीपा पंडित और बाडी माजरा निवासी शिवी अपने 30-35 साथियों के साथ आए और उस पर हमला बोल दिया। उसे बुरी तरह से पीटा। इस दौरान उसके पेट पर चाकू से वार किया। वह नीचे गिर पड़ा। जब तक गांव व उसके परिवार के लोग एकत्र होते। आरोपित वहां से भाग निकले। थाना छप्पर प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि मलकीत के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। विवाद की अभी तक कोई वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पीड़ित ने भी अपने बयानों में किसी भी तरह का आरोपितों से विवाद होने से इनकार किया है।

chat bot
आपका साथी