बैंक में बुजुर्ग की जेब से दो युवकों ने 50 हजार रुपये चुराए

कस्बे के द यमुनानगर सेंट्रल कोओपरेटिव बैंक में बुजुर्ग की जेब से दो युवकों ने 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरी की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 06:35 AM (IST)
बैंक में बुजुर्ग की जेब से दो युवकों ने 50 हजार रुपये चुराए
बैंक में बुजुर्ग की जेब से दो युवकों ने 50 हजार रुपये चुराए

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : कस्बे के द यमुनानगर सेंट्रल कोओपरेटिव बैंक में बुजुर्ग की जेब से दो युवकों ने 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरी की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

उपमंडल के फकीर माजरा गांव निवासी फकीरचंद ने पुलिस को बताया कि उसका द यमुनानगर सेंट्रल कोओप्रेटिव बैंक में खाता है। सोमवार दोपहर वह बैंक में 50 हजार रुपये जमा कराने गया था। वह बैंक में काउंटर पर रुपये जमा कराने के लिए खड़ा था, तभी किसी ने उसकी जेब से 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। यह बात उसने ब्रांच मैनेजर को बताई। मैनेजर ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि दो युवक उसके पीछे खड़े थे। उन्होंने उसकी जेब से रुपये चुरा लिए। रुपये चोरी होने की सूचना थाना पुलिस को दी गई। हेड कांस्टेबल मनीष कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

जेब से पर्स चुराया : उधर जठलाना के गांव मंधार निवासी राजपाल ने रादौर पुलिस को बताया कि वह रादौर की शहीद ऊधम सिंह धर्मशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने गया था। वहां उसकी जेब से पर्स चोरी कर लिया गया। पर्स में 4200 रुपये, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि दस्तावेज थे।

chat bot
आपका साथी