सांसद युवाओं का सच्चा हितैशी : नायब

संवाद सहयोगी, बाबैन : लोकतंत्र सुरक्षा मंच कुरुक्षेत्र के जिलाध्यक्ष नायब ¨सह पटाकमाजरा ने कह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 12:36 AM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 12:36 AM (IST)
सांसद युवाओं का सच्चा हितैशी : नायब
सांसद युवाओं का सच्चा हितैशी : नायब

संवाद सहयोगी, बाबैन : लोकतंत्र सुरक्षा मंच कुरुक्षेत्र के जिलाध्यक्ष नायब ¨सह पटाकमाजरा ने कहा कि कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने युवाओं के लिए एक परिवार व एक रोजगार का मुद्दा उठाकर युवाओं का सच्चा हितैशी होने का प्रमाण दिया है। उन्होंने कहा कि सांसद ने सरकारी नौकरियों पर स्वेत पत्र जारी करने और सभी बिरादरियों कों उनकी संख्या के अनुसार आरक्षण देने की वकालत कर सभी वर्गों के हकों की रक्षा की है ताकि कोई भी सत्ता की आड़ में किसी के हकों का हनन न कर सके। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे 26 मार्च को कौलापुर में आयोजित किए जा रहे युवा सम्मेलन में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर सांसद राजकुमार सैनी की आवाज को और ज्यादा शक्ति दें।

नायब ¨सह पटाकमाजरा 26 मार्च को कौलापुर में आयोजित किए जा रहे युवा सम्मेलन के लिए बाबैन क्षेत्र के गांव रामसरन माजरा, बीड़ कालवा, हमीदपुर, बिन्टू, कसीथल सहित दर्जनों गांवों में युवाओं को न्योता देने के उपरांत अनाज मंडी बाबैन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह पहले स्थाई भर्ती करने की बजाए अस्थाई भर्ती करके ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाए। उन्होंने कहा कि जहां एक स्थाई कर्मचारी नियुक्त करने पर सरकार को लाखों रुपये महीना वेतन देना पड़ता है वहीं इसके बदले अस्थाई कर्मचारी नियुक्त करने पर सरकार एक के स्थान पर पांच युवाओं को रोजगार दे सकती है।

इस अवसर पर उनके साथ सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सुभाष कसीथल, तरसेम राय, बाबु राम शर्मा न बरदार बिन्ट, राम ¨सह जमालपुर, मनीष टाटकी, राजन गणगौरी के अलावा अनेक लोग उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि आज काम न मिलने के कारण युवा वर्ग परेशान और हताश है।

chat bot
आपका साथी