खेतों में ट्यूबवेलों से मोटर चोरी के आरोप में जीजा साला समेत तीन गिरफ्तार

जिले में किसानों के खेतों में टयूबवेलों से लगातार हो रही मोटर साइकिल चोरों का खुलासा हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 07:25 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 07:25 AM (IST)
खेतों में ट्यूबवेलों से मोटर चोरी के आरोप में जीजा साला समेत तीन गिरफ्तार
खेतों में ट्यूबवेलों से मोटर चोरी के आरोप में जीजा साला समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :जिले में किसानों के खेतों में टयूबवेलों से लगातार हो रही मोटर चोरी के मामलों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। स्पेशल सेल की टीम ने तीन आरोपितों को पकड़ा है। उनसे 13 वारदात का पर्दाफाश हुआ। इन आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

स्पेशल सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि चोरी के सामान को बेचने की फिराक में तीन युवक विश्वकर्मा चौक के पास बाइक पर घूम रहे है। इस सूचना पर टीम पहुंची और तीनों युवकों को पकड़ लिया। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गांव महमूदपुर गाडा निवासी वसीम खान, गुमथला राव निवासी सलमान व खड्डा कालोनी हमीदा निवासी आरिफ उर्फ गोल्ला के रूप में हुई।

आरोपित वसीम व सलमान जीजा साला हैं। आरोपित आरिफ पर पहले भी दस मामले व वसीम पर चार मामले चोरी के दर्ज हैं। यह कोर्ट में विचाराधीन है। तीनों आरोपितों ने दो माह में ही अधिकतर वारदातों का अंजाम दिया है। आरोपित रात के समय किसानों के खेतों में जाकर वहां लगी टयूबवेल की मोटर चोरी कर करते थे। उन्होंने 15 दिन पहले गांव खंडवा से दो टयूबवेल मोटर चोरी की। इसके अलावा करेडा खुर्द, मिस्त्री का माजरा, शादीपुर से करीब छह मोटर, पांजूपुर के खेतों से टयूबवेल की मोटर चोरी की थी। आरोपितों ने 28 मई को हमीदा से बाइक चोरी की थी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित चोरों के खिलाफ वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ताकि चोरों के दिमाग में कानून का इकबाल बुलंद रहे।

chat bot
आपका साथी