कुष्ठ आश्रम के बदलेंगे हालात, दानी सज्जन आए आगे

जगाधरी के कुष्ठ आश्रम में रह रहे लोगों की अब दिक्कतें कम होने वाली हैं। एडीसी के सहयोग से लोगों ने अब दान देने की शुरुआत की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 06:32 AM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 06:32 AM (IST)
कुष्ठ आश्रम के बदलेंगे हालात, दानी सज्जन आए आगे
कुष्ठ आश्रम के बदलेंगे हालात, दानी सज्जन आए आगे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

जगाधरी के कुष्ठ आश्रम में रह रहे लोगों की अब दिक्कतें कम होंगी। शहर के दानी सज्जन भी इसके लिए आगे आए हैं। एडीसी रणजीत कौर की अध्यक्षता में कुष्ठ आश्रम को संवारने के लिए बैठक हुई। इसमें सभी ने यहां पर सुविधाएं बढ़ाने की सहमति जताई है। बता दें कि दो दिन पहले हुडा सेक्टर-17 स्थित कुष्ठ आश्रम का एडीसी रणजीत कौर ने दौरा किया था। यहां पर लोगों ने उनके समक्ष कई समस्याएं रखी थी।

डीपीआर बनाने के लिए कहा

बैठक में आए दानी सज्जनों व अधिकारियों से बात करने के बाद तय हुआ कि कुष्ठ आश्रम में रहने वालों के लिए अच्छे मकान उपलब्ध करवाए जाएंगे। साथ ही पांच और नए मकान बनाने के लिए डीपीआर के लिए एडीसी ने कहा। जो व्यक्ति इसमें सहयोग कर सकता है वह स्टेट बैंक के खाते में (आइएफएससी कोड एसबीआइएन 0000654 खाता नंबर-10556944918) में सहयोग राशि दे सकता है।

बैठक में ये रहे उपस्थित

बैठक में रोटरी क्लब के प्रधान नरेंद्र अग्रवाल, उद्योगपति अजय गर्ग, हरियाण कॉपर एसोसिएशन से राजीव, इस्जेक से आए कर्नल केएस राणा, डीआइसी के जीएम दीपक नरवाल, व्यापारी अश्वनी गोयल, प्लाइवुड प्रधान जेके बिहानी, एचएसआइडीसी के प्रधान पवन सोनी, व्यापारी एपीएस भट्टी, व्यापारी रमन सलुजा, एडवोकेट सुशील आर्य, रणजीत सिंह आरटीए सचिव सुरेंद्र व माइनिग अधिकारी नीरज कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी