प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे विद्यार्थियों को किया सम्मानित

2 अक्टूबर को जल संरक्षण विषय पर आयोजित पोस्टर और मॉडल प्रतियोगिता में अव्वल स्थान पर रहे विद्यार्थियों को बृहस्पतिवार को पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य परमजीत सिंह गर्ग ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कैंप की राष्ट्रीय सेवा योजना की इकाई एक और दो के स्वयं सेवकों ने जल संरक्षण विषय पर दो अक्टूबर को पोस्टर व मॉडल बनाओ प्रतियोगिता में भाग लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 06:40 AM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 06:40 AM (IST)
प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे विद्यार्थियों को किया सम्मानित
प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे विद्यार्थियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : 2 अक्टूबर को जल संरक्षण विषय पर आयोजित पोस्टर और मॉडल प्रतियोगिता में अव्वल स्थान पर रहे विद्यार्थियों को बृहस्पतिवार को पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य परमजीत सिंह गर्ग ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कैंप की राष्ट्रीय सेवा योजना की इकाई एक और दो के स्वयं सेवकों ने जल संरक्षण विषय पर दो अक्टूबर को पोस्टर व मॉडल बनाओ प्रतियोगिता में भाग लिया था।

एनएसएस इकाई के प्रभारी आलोक ढोंडियाल और चंद्रशेखर शर्मा ने समारोह का संचालन किया। पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रूपांजलि, द्वितीय स्थान आयुषी, तृतीय स्थान विवेक को मिला। जबकि आस्था सैनी और प्रियंका को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। मॉडल बनाओ प्रतियोगिता में नेहा व मयंक प्रथम, पारुल व सिमरन द्वितीय, जसप्रीत तृतीय एवं विक्तरमजीत व नीतीश को सांत्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर नरेश शर्मा, दर्शन लाल बवेजा, सतीश पंजेटा, रवि नंदन, उषा नेहरा, नेहा, दुर्गेश अंटवाल, ओम प्रकाश, राकेश मल्होत्रा, ममता शर्मा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी