एक्टिवा पर आ रही छात्राओं से मोबाइल झपटकर ले गया बाइक सवार

मॉडल टाउन में एक्टिवा पर आ रही युवतियों से बाइक सवार मोबाइल झपटकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 08:00 AM (IST)
एक्टिवा पर आ रही छात्राओं से मोबाइल झपटकर ले गया बाइक सवार
एक्टिवा पर आ रही छात्राओं से मोबाइल झपटकर ले गया बाइक सवार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

मॉडल टाउन में एक्टिवा पर आ रही युवतियों से बाइक सवार मोबाइल झपटकर फरार हो गया। एक युवक ने उसका पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका। उसका पीछा करते हुए कन्हैया चौक पर युवतियां पहुंची, तो मामले का पता लगा। यहां पर उन्होंने कंट्रोल रूम से लेकर शहर यमुनानगर थाना प्रभारी के सरकारी नंबर पर कॉल किया, लेकिन किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं की। बाद में एसपी हिमांशु गर्ग को कॉल की गई। उसके बाद भी करीब एक घंटे बाद रामपुरा चौकी से इंचार्ज मेहर चंद पहुंचे।

भाटियानगर निवासी आंचल व रामपुरा निवासी सिमरण ने बताया कि वे जीएनजी कॉलेज की छात्राएं हैं। कॉलेज से वह अपनी सहेली शिखा के साथ एक्टिवा से आ रही थी। इस दौरान आंचल ने अपना व सिमरण का मोबाइल ले रखा था। जब वह मॉडल टाउन में तिकोना पार्क के पास पहुंचे, तो पीछे से बिना नंबर की बाइक पर एक युवक आया और उनके हाथ से मोबाइल झपट लिए। जब तक वह कुछ समझती। आरोपित ने बाइक दौड़ा ली।

कॉलेज से लगा था पीछे

आरोपित बाइक सवार उनके पीछे कॉलेज से ही लग गया था। छात्राओं ने भी उसे पीछे आते देखा था, लेकिन उस पर अधिक ध्यान नहीं दिया। जब वह मोबाइल झपटकर भागा, तो पीछे से बुलेट पर आ रहे प्रिस ने आरोपित का पीछा करना शुरू कर दिया। जब वह बिजली निगम के दफ्तर के सामने पहुंचा, तो अचानक से एक बस आ गई, जिससे उसे रुकना पड़ा। मौका पाकर आरोपित झपटमार भाग निकला। रामपुरा चौकी इंचार्ज मेहरचंद का कहना है कि जैसे ही उन्हें झपटमारी की सूचना मिली वह तुरंत पुलिस टीम के साथ पहुंचे। छात्रा के साथ घटनास्थल पर पुलिस भेजी गई। उनकी शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी