रोडवेज बस के भरोसे घंटों खुले में लावारिस पड़ी रहती है डाक

बरसात हो या कोई भी मौसम, लोगों की ये डाक हर रोज घंटों ऐसे ही नेशनल हाईवे किनारे खुले आसमान के तले पड़ी रहती है। शुक्रवार को भी जगाधरी में छोटी लाइन के नजदीक सम्राट होटल के सामने कट्टों में बंद डाक हाईवे किनारे ऐसे ही पड़ी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 12:27 AM (IST)
रोडवेज बस के भरोसे घंटों खुले में लावारिस पड़ी रहती है डाक
रोडवेज बस के भरोसे घंटों खुले में लावारिस पड़ी रहती है डाक

संवाद सहयोगी, जगाधरी : बरसात हो या कोई भी मौसम, लोगों की ये डाक हर रोज घंटों ऐसे ही नेशनल हाईवे किनारे खुले आसमान के तले पड़ी रहती है। शुक्रवार को भी जगाधरी में छोटी लाइन के नजदीक सम्राट होटल के सामने कट्टों में बंद डाक हाईवे किनारे ऐसे ही पड़ी रही। लोगों का कहना है कि डाक विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही भारी पड़ सकती है। यदि कोई डाक से भरे कट्टों को उठा ले गया तो उसका जिम्मेदार कौन होगा।

दरअसल छोटी लाइन पर सम्राट होटल के नजदीक डाकघर की ब्रांच है। यहां से हर रोज काफी संख्या में लोगों की डाक छछरौली, खिजराबाद व पौंटा साहिब की तरफ जाती है। कर्मचारी डाक से भरे कट्टों को हर रोज डाकघर के सामने नेशनल हाईवे के दूसरी तरफ किनारे पर रख देते हैं। पौंटा साहिब जाने वाली रोडवेज की बस हर रोज आती है और चालक कट्टों को उठाकर बस में रख लेता है। शुक्रवार सुबह भी ऐसा ही हुआ। डाकघर के कर्मचारी ने कट्टों को हाईवे के दूसरे किनारे पर रख दिया। परंतु कई घंटे तक भी रोडवेज की बस नहीं आई। बस के नहीं आने पर कर्मचारी कट्टों को उठाकर वापस ले गया। काफी लोगों को शुक्रवार को डाक नहीं मिल पाई।

chat bot
आपका साथी