पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, पिता पर नहीं लगा बेटी की हत्या का आरोप

गांव मुजाफत में डेढ़ साल की बच्ची की मौत पानी में डूबने से बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 05:40 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:12 AM (IST)
पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, पिता पर नहीं लगा बेटी की हत्या का आरोप
पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, पिता पर नहीं लगा बेटी की हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : गांव मुजाफत में डेढ़ साल की बच्ची की मौत पानी में डूबने से बताई जा रही है। हालांकि पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद शुक्रवार को डाक्टरों से बात की। जिन्होंने अपने अनुभव के आधार पर बताया कि बच्ची की मौत पानी में डूबने से हुई है। फिर भी इस पर मुहर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगी।

बच्ची की हत्या के आरोप में थाना बिलासपुर पुलिस ने पहले मृतका इस्मत के पिता मुस्लिम अंसारी को हिरासत में ले लिया था। परंतु हत्या का कोई आरोप न होने के कारण उसे छोड़ दिया। थाने के कार्यवाहक प्रभारी चंद्रपाल ने बताया कि इस मामले में किसी ने भी मुस्लिम अंसारी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है। अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट शनिवार शाम तक आ सकती है। इसलिए रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी। ये था मामला :

गांव मुजाफत की डेढ़ वर्षीय इस्मत अपने पिता मुस्लिम अंसारी के साथ सोम नदी की तरफ गई थी। परंतु वह घर पर बच्ची को साथ लेकर नहीं गया। तब गांव के किसान हिशम सिंह ने शक के आधार पर बच्ची के मामा को सारी बात से अवगत कराया। गांव में यह बात आग की तरह फैल गई कि पिता ने बच्ची को नदी के पानी में डूबो कर मार दिया है। पुलिस गांव में पहुंची और शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी