खिलाड़ी होंगे सड़क सुरक्षा मैराथन के ब्रांड एंबेसडर

18 जनवरी को जिला में होने वाली सड़क सुरक्षा मैराथन में यमुनानगर के अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 10:08 PM (IST)
खिलाड़ी होंगे सड़क सुरक्षा मैराथन के ब्रांड एंबेसडर
खिलाड़ी होंगे सड़क सुरक्षा मैराथन के ब्रांड एंबेसडर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : 18 जनवरी को जिला में होने वाली सड़क सुरक्षा मैराथन में यमुनानगर के अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। जिनमें सिडनी ओलंपिक 2000 में भारोत्तोलन में कांस्य पदक प्राप्त करने वाली कर्णम मल्लेश्वरी, ओलंपिक प्रतिभागी व एशियाई खेल जकार्ता 2018 की हॉकी की खिलाड़ी दीपिका ठाकुर, सैफ खेल इस्लामाबाद 1998 में भारोत्तोलन में स्वर्ण पदक पाने वाले विपिन कुमार, एशियन मास्टर गेम्स 2018 के भारोत्तोलन विजेता सुशील कुमार, दौड़ में दिल्ली मैराथन में स्वर्ण पदक विजेता केशव मानिकटाहला को चुना गया है। राष्ट्रीय स्तर के अनेक खेलों के प्रतिभागी व विजेता जिनमें दिव्यांका चौधरी, जितेंद्र सोलंकी, विश्वजीत, उर्मिला, ललित, रोहित शर्मा, प्रीति, अमन, अमन भारद्वाज, इंद्रजीत, चेतन, ईशा, साक्षी, हर¨वद्र, पूनम दलाल, रंजीव, संदीप, दीव्यांशु, काजल, सीमा, प्रीति, सुशील, हर्षिता, रितु ¨सह, मनप्रीत कौर, मुस्कान, आशीमा, मनोज कुमार, अंकित, पंकज, विक्की, कुसुम, विकास सहित 51 से भी अधिक खिलाड़ियों को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उन्होंने बताया कि ब्रांड एंबेसडर के लिए एथलेटिक्स, वेटलि¨फ्टग, जिम्नास्टिक, योग, बैड¨मटन, टेबल टेनिस, लॉन टेनिस, कुश्ती के खिलाड़ी शामिल है।

डीसी गिरीश अरोड़ा ने बताया कि सभी ब्रांड एंबेसडर खिलाड़ियों के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विशेष अधिकारी एवं एडीजीपी ओपी ¨सह जिला सचिवालय के सभागार में 14 जनवरी को प्रेसवार्ता करेंगे। मौके पर यमुनानगर सड़क सुरक्षा मैराथन के लिए चेस्ट नंबर का अनावरण भी एडीजीपी करेंगे तथा सभी खिलाड़ियों को चेस्ट नंबर भी वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सभी क्षेत्रों में मैराथन को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है। जिला के सभी 13 थानों के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में सुबह-शाम प्री-मैराथन का आयोजन युद्घ स्तर पर चल रहा है। रविवार को गांव मकारबपुर से मुंडाखेड़ा तक प्री-मैराथन का आयोजन किया गया। साथ ही होली हार्ट पब्लिक स्कूल यमुनानगर में मैराथन को लेकर खेल मेले का आयोजन किया गया। वहीं थाना फर्कपुर के क्षेत्र में प्री-मैराथन का आयोजन किया गया। सदर थाना के गांव खानवा से सुखपुरा गांव में प्री मैराथन का आयोजन किया गया। इसके अलावा साढौरा में इस्माइलपुर से मिर्जापुर, सिटी थाना यमुनानगर के विभिन्न क्षेत्रों, गांव कपूरी कलां से अजीजपुर कलां तक प्री-मैराथन का शानदार आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी