विद्यार्थी जीवन में प्रतिभा निखारने का पर्याप्त समय

सेट थॉमस स्कूल में बुधवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। मुख्यातिथि विद्यालय के चेयरमैन बिशप वारिस के मसीह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 07:06 AM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 07:06 AM (IST)
विद्यार्थी जीवन में प्रतिभा निखारने का पर्याप्त समय
विद्यार्थी जीवन में प्रतिभा निखारने का पर्याप्त समय

जागरण संवाददाता, यमुनानगर: सेट थॉमस स्कूल में बुधवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। मुख्यातिथि विद्यालय के चेयरमैन बिशप वारिस के मसीह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। प्रधानाचार्य चंदना लाल ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन में प्रतिभा निखारने का पर्याप्त समय मिलता है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने विभिन्न देशों का सांस्कृतिक नृत्य किया। दिल्ली डायसिज के सचिव अलवन मसीह ने कहा केवल किताबी शिक्षा तक समिति नहीं रहना चाहिए, बल्कि समाज सेवा में भी समय देना चाहिए। सीएजी के सलाहकार, समाजसेवी व प्रवक्ता वीके गोयल ने कहा कि अभिभावकों को बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय गुजारना चाहिए।

नगर निगम मेयर मदन चौहान ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। विद्यार्थियों द्वारा बनाई गई कलाकृतियों की प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी को मिराकी नाम दिया गया, जिसका हिदी अर्थ आत्मा होता है। इस मौके पर दिल्ली संत थॉमस विद्यालय की प्रिसिपल अनुराधा ऑमोस, पूर्णिमा लाल, जगाधरी चर्च के पास्टर पीके टाडी, ललित कला अकादमी के वाइस चेयरमैन डॉ. रविद्र कुमार शर्मा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी