पुलिया धंसने से कई गांवों का संपर्क टूटा

बरसान गांव में पुलिया धंस जाने से क्षेत्र के कई गांवों का संपर्क जठलाना से कट गया है। ग्रामीणों को कई किलोमीटर अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ रही है। क्षेत्र के लोगों ने पुलिया के निर्माण की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:34 AM (IST)
पुलिया धंसने से कई गांवों का संपर्क टूटा
पुलिया धंसने से कई गांवों का संपर्क टूटा

संवाद सहयोगी, जठलाना : बरसान गांव में पुलिया धंस जाने से क्षेत्र के कई गांवों का संपर्क जठलाना से कट गया है। ग्रामीणों को कई किलोमीटर अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ रही है। क्षेत्र के लोगों ने पुलिया के निर्माण की मांग की है। बरसान निवासी सेठ विनोद कुमार, सत प्रकाश, अंकित व राजेश ने बताया कि बरसान के खेल स्टेडियम के पास सड़क पर बनी पुलिस गत दिनों अचानक धंस गई। यहां से आवागमन रुक गया। बरसान के अलावा लक्सीबांस व बहादुरपुर भी इसी रास्ते से आना जाना पड़ता है, लेकिन पुलिया धंस जाने से रास्ता रुक गया है। स्कूल बसें व अन्य बड़े वाहन गांव तक नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में परेशानी और भी बढ़ गई है। दो-तीन में दुरुस्त हो जाएगी

पीड्ब्ल्युडी के एक्सईएन ऋषि सचदेवा का कहना है कि पुलिया के नीचे खोदाई होने व बारिश का पानी जमा होने के कारण पुलिया धंसी है। मैंने स्वयं दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। रिपेयर शुरू करवा दी गई। उम्मीद है दो-तीन में चालू हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी