Cyclothon Rally: करनाल में नशा मुक्त हरियाणा साइक्लोथॉन का आज होगा समापन, CM मनोहर लाल ने दिलाया संकल्प

Cyclothon rally नशा मुक्त हरियाणा साइक्लोथॉन रैली का 25 दिनों बाद आज करनाल में समापन हो जाएगा। इसके लिए सीएम मनोहर लाल ने यमुनानगर में हरी झंडी दिखाई। साथ ही नशे के खिलाफ सीएम मनोहर लाल ने संकल्प दिलाया कि कि नशे की खात्मे के लिए नशे की सप्लाई चेन तोड़नी होगी। इस साइक्लोथॉन में 25 दिनों में 1.15 लाख युवाओं ने भाग लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 25 Sep 2023 09:30 AM (IST) Updated:Mon, 25 Sep 2023 11:45 AM (IST)
Cyclothon Rally: करनाल में नशा मुक्त हरियाणा साइक्लोथॉन का आज होगा समापन, CM मनोहर लाल ने दिलाया संकल्प
नशा मुक्त हरियाणा साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाते सीएम मनोहर लाल।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता: नशा मुक्त हरियाणा का संकल्प लेकर चली साइक्लोथॉन को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यमुनानगर से हरी झंडी दिखाई। नशे के खिलाफ चल रही इस मुहिम में हरियाणा के लोगों का उत्साह चरम पर दिखाई दिया। 25 दिन तक चली ये साइक्लोथॉन रैली आज करनाल में ही यात्रा का समापन होगा।

नशा तस्करों की प्रॉपर्टी को किया नेस्तनाबूत: CM

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि नशे के खिलाफ हमें युवाओं को जागरुक करना होगा। नशे के खात्मे के लिए नशे की सप्लाई चेन तोड़नी होगी। बहुत से नशा तस्करों की प्रॉपर्टी को हमने नेस्तनाबूत किया है। नशे के खिलाफ मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संकल्प दिलाया।

ये भी पढ़ें: Haryana Weather: प्रदेश के कई जिलों में हुई हल्की बारिश, मौसम में बढ़ी ठंडक, लोगों को मिली गर्मी से राहत

नशा किसी भी राज्य की तरक़्क़ी का बाधक है लेकिन हम हरियाणवियों को संकल्प लेना होगा कि अपने हरियाणा की तरक़्क़ी के लिए नशे को जड़ से ख़त्म कर के रहेंगे।

आज यमुनानगर में नशा_मुक्त_हरियाणा का संकल्प लेकर पहुँची साइक्लोथॉन यात्रा को हरी झंडी दिखा कर उसके आख़िरी पड़ाव करनाल के लिए… pic.twitter.com/9h0HawKr5j— Manohar Lal (@mlkhattar) September 25, 2023

25 दिन 1.15 लाख युवाओं ने लिया भाग

हरियाणा के साइक्लोथॉन में 25 दिन तक करीब 1 लाख 15 हजार युवाओं ने भाग लिया। वहीं, हरियाणा को नशा मुक्त बनाने के लिए इस साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया, जिसके जरिए पूरे प्रदेश के लोगों को जागरुक किया गया। साथ ही आज इस यात्रा का समापन होगा।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: ताऊ देवी लाल के जन्मदिन पर चाचा-भतीजा दिखाएंगे दम, अलग-अलग जगहों पर करेंगे शक्ति प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी