Move to Jagran APP

Haryana Weather: प्रदेश के कई जिलों में हुई हल्की बारिश, मौसम में बढ़ी ठंडक, लोगों को मिली गर्मी से राहत

Haryana Weather हरियाणा के कई जिलों में हल्की बारिश होने के बाद मौसम में ठंडक बढ़ गई है। इसके साथ ही 25 सितंबर तक मौसम में परिवर्तनशीलता रहेगी। वहीं हिसार (Hisar Weather) में हल्की बारिश हुई है जिससे मौसम में दो डिग्री के तापमान की गिरावट दर्ज की गई है। इसके साथ ही मौसम में ठंडक बढ़ने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

By Amit DhawanEdited By: Deepak SaxenaPublished: Mon, 25 Sep 2023 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2023 07:56 AM (IST)
हरियाणा में हल्की बारिश में बाद मौसम में बढ़ी ठंडक।

हिसार, जागरण संवाददाता: मौसम में परिवर्तन के साथ ही रविवार को प्रदेश के काफी जिलों में हल्की बारिश हुई। बारिश के चलते सुबह से ही मौसम ठंडा रहा। ठंडी हवाएं चलने के साथ ही बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है। मौसम विज्ञानियों की तरफ से 25 सितंबर तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना व्यक्त की गई है।

loksabha election banner

कई जिलों में हल्की बारिश से बढ़ी ठंडक

मौसम विज्ञानियों की तरफ से प्रदेश में 22 से 24 सितंबर तक हल्की बारिश होने और 25 सितंबर तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना व्यक्त की गई थी। रविवार को हिसार में हल्की बारिश हुई। उसी प्रकार सिरसा, जींद, पानीपत भी हल्की वर्षा हुई। इससे मौसम सुहावना हो गया। जींद में 3.5 एमएम तो नरवाना में 16 एमएम वर्षा का रिकॉर्ड दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Haryana: फिर जलने लगी पराली, रेड और येलो जोन के गांवों पर सरकार की पैनी नजर; निगरानी बढ़ाने के निर्देश

तापमान में आई दो डिग्री की गिरावट

बारिश होने से हिसार के अधिकतम और न्यूनतम तापमान में दो डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में अभी बारिश की संभावना नहीं है। इसके चलते अधिकतम तापमान में कोई बदलाव नहीं हो सकेगा।

जिला अधिकतम  न्यूनतम
अंबाला 30.8 23
भिवानी 32.7 26.4
गुरुग्राम 34.9 23.1
हिसार 34.4 25.2
करनाल 32.4 23.9
कुरुक्षेत्र 32 24.5
रेवाड़ी 29.3 24.6
सिरसा 32  26

ये भी पढ़ें: Haryana: मंडियों में आज शुरू होगी धान-बाजरे की सरकारी खरीद, कुमारी सैलजा बोलीं- एक-एक दाना खरीदे सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.