19 को मैराथन में मुख्यातिथि होंगे सीएम मनोहर लाल

18 जनवरी को सुबह सात बजे मैराथन दौड़ आयोजित होगी। इसमें सीएम मनोहर लाल मुख्यातिथि होंगे। उपायुक्त गिरीश अरोड़ा ने बताया कि यमुनानगर मैराथन रन फॉर रोड सेफ्टी यमुनानगर-जगाधरी शहर के साथ-साथ जिले की पहचान बनाने का काम करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 05:23 PM (IST)
19 को मैराथन में मुख्यातिथि होंगे सीएम मनोहर लाल
19 को मैराथन में मुख्यातिथि होंगे सीएम मनोहर लाल

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : 18 जनवरी को सुबह सात बजे मैराथन दौड़ आयोजित होगी। इसमें सीएम मनोहर लाल मुख्यातिथि होंगे। उपायुक्त गिरीश अरोड़ा ने बताया कि यमुनानगर मैराथन रन फॉर रोड सेफ्टी यमुनानगर-जगाधरी शहर के साथ-साथ जिले की पहचान बनाने का काम करेगी। इस मैराथन दौड़ से लोगों का आपसी जुड़ाव होगा। वे बढ़ चढ़ कर इस मैराथन दौड़ में भाग लेकर इस कार्यक्रम को भव्य बनाएंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा में 6 मैराथन हो चुकी हैं। इनमें जींद, पंचकूला, अंबाला, सिरसा में एक-एक और हिसार में दो मैराथन हुई है। मैराथन का उद्देश्य लोगों में जात-पात, धर्म, ऊंच-नीच, आर्थिक विषमताओं को भूला कर एकता के सुत्र में पिरोकर एक सोच के साथ आगे बढ़ाना है। बिना भेदभाव के सकारात्मक तरीके से जिला के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के लोगों की अलग पहचान बने, इसी उद्देश्य को लेकर यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मैराथन रन फॉर रोड सेफ्टी के सफल आयोजन के लिए पहले से ही आयोजन समिति, सब समितियों व अन्य समितियों का गठन किया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप ¨सह यादव ने बताया कि यमुनानगर मैराथन रन फार रोड सेफ्टी के सफल आयोजन के लिए प्री-मैराथन दौड़ों का आयोजन जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में किया जा रहा है। बिलासपुर के डीएसपी आशीष चौधरी के दिशा निर्देशन में जिला के अलग-अलग पुलिस थानों के प्रबंधकों की ओर से अपने-अपने क्षेत्रों में मैराथन दौड़ों का आयोजन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी