रेत से भरा ट्रक धान के खेत में पलटा, बिजली के खंभे भी तोड़े

रविवार रात रेत से भरा ट्रक गांव रपड़ी के पास अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गया। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से बिजली निगम के दो खंभे और बिजली की लाइन भी टूट गई। इससे गांव भगवानगढ़ और रपड़ी में बिजली की सप्लाई प्रभावित हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Aug 2018 01:16 AM (IST) Updated:Tue, 07 Aug 2018 01:16 AM (IST)
रेत से भरा ट्रक धान के खेत में पलटा, बिजली के खंभे भी तोड़े
रेत से भरा ट्रक धान के खेत में पलटा, बिजली के खंभे भी तोड़े

संवाद सहयोगी, रादौर : रविवार रात रेत से भरा ट्रक गांव रपड़ी के पास अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गया। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से बिजली निगम के दो खंभे और बिजली की लाइन भी टूट गई। इससे गांव भगवानगढ़ और रपड़ी में बिजली की सप्लाई प्रभावित हुई है।

गांव रपड़ी के सरपंच राकेश कुमार ने बताया कि रविवार रात को बारिश के दौरान गांव के पास भीम नंबरदार के धान के खेत में रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक ने दो खंभे भी तोड़ दिए है। उन्होंने बताया कि गुमथला घाट से रेत लोड करके इसी रोड से ट्रक चालक गुजरते है। सड़क मार्ग छोटा है। जो बड़े वाहनों के लायक नहीं है। आए दिन इस सड़क मार्ग पर रेत से लदे ट्रक अनियंत्रित होकर खेतों में पलट रहे है। एक सप्ताह पहले इसी प्रकार गांव भगवानगढ़ में भी रेत से लदा ट्रक धान के खेतों में पलट गया था। ओवरलोड ट्रक क्षेत्र के लोगों के लिए खतरे का कारण बने हुए है।

chat bot
आपका साथी