शराब के लिए रुपये नहीं देने पर की थी प्लंबर की हत्या

गांव बैंयापुर में ठेके पास युवक की हत्या शराब के लिए रुपये देने से मना करने पर की गई थी। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठाते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 06:55 PM (IST)
शराब के लिए रुपये नहीं देने पर की थी प्लंबर की हत्या
शराब के लिए रुपये नहीं देने पर की थी प्लंबर की हत्या

जागरण संवाददाता, सोनीपत : गांव बैंयापुर में ठेके पास युवक की हत्या शराब के लिए रुपये देने से मना करने पर की गई थी। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठाते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित बैंयापुर का रहने वाला तुषार है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। इससे उसके साथी का पता लगाने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त अध्धा बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।

गांव बैंयापुर के रहने वाले धर्मबीर सिंह ने सोमवार को सदर थाना पुलिस को बताया कि उसका बेटा भोला (29) प्लंबर का काम करता था। वह रविवार देर शाम सात बजे के बाद बाइक लेकर घर से निकला था। उसके बाद रातभर वह घर नहीं लौटा था। वह अपना मोबाइल फोन भी घर छोड़कर गया था। सोमवार को उन्हें सूचना मिली थी कि उसके बेटे का शव गांव के बाहर शराब ठेके पास पास पड़ा है। वह मौके पर गए तो उसका बेटा बाइक के पास पड़ा था। उसके सिर व कान के पास चोट के निशान मिले थे। मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना में नियुक्त एसआइ दिलावर ने आरोपित तुषार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस को बताया है कि वह ठेके पर पहुंचे तो वहां पास ही भोला खड़ा था। उन्होंने भोला से शराब के लिए रुपये मांगे थे। जिस पर वह गुस्सा हो गया। उनमें गाली-गलौज होने लगी। जिस पर उन्होंने कांच के टूटे शराब के अध्धे से उस पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। बाद में वह फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी