राई की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन

जासं, सोनीपत : खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बुधवार को राई क्षेत्र की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा। छात्राओं ने एथलेटिक्स के अंडर-11 और अंडर-14 आयुवर्ग में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, खेवड़ा के स्टेडियम ट्रैक पर किया गया। डीपीई हरिओम शर्मा ने बताया कि भाला फैंक स्पर्धा में स्टेनफोर्ड स्कूल की नेहा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 05:02 PM (IST)
राई की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन
राई की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन

जासं, सोनीपत : खंडस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बुधवार को राई क्षेत्र की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन रहा। छात्राओं ने एथलेटिक्स के अंडर-11 और अंडर-14 आयु वर्ग में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, खेवड़ा के स्टेडियम ट्रैक पर किया गया।

डीपीई हरिओम शर्मा ने बताया कि भाला फेंक स्पर्धा में स्टेनफोर्ड स्कूल की नेहा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं गोला फेंक स्पर्धा में निकिता ने प्रथम स्थान हासिल किया। लांग जंप में असावरपुर की काजल,100 मीटर दौड़ में महर्षि दयानंद हाई स्कूल की छात्रा रवीना ने पहले स्थान पर कब्जा किया। इसी के साथ 400 मीटर दौड़ में महर्षि दयानंद स्कूल की छात्रा तनीषा, 600 मीटर में मॉडर्न स्कूल की छात्रा आरती और 200 मीटर में असावरपुर की छात्रा सोनिया ने पहला स्थान पाया। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र ¨सह, प्रधानाचार्य कांता देवी, डीपीई नरेश, संदीप, लक्ष्मण, नरेंद्र, संतोष रानी, सुरेंद्र, रजनीश, अमित, रमेश कुमार दहिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी