पहलवान योगेश्वर दत्त ने ग्रामीणों को सीएए की जानकारी दी

ओलंपियन पहलवान एवं भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया और ग्रामीणों को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के बारे में जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 06:39 PM (IST)
पहलवान योगेश्वर दत्त ने ग्रामीणों को सीएए की जानकारी दी
पहलवान योगेश्वर दत्त ने ग्रामीणों को सीएए की जानकारी दी

जासं, गोहाना : ओलंपियन पहलवान एवं भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया और ग्रामीणों को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बरोदा विधानसभा क्षेत्र में चलाए अपने जनसंपर्क अभियान में ग्रामीणों से संपर्क करते हुए कहा कि यह कानून नागरिकता देने वाला है, किसी की छीनने वाला नहीं।

योगेश्वर दत्त ने सीएए जनसंपर्क अभियान के जिला संयोजक बलराम कौशिक के साथ सिकंदरपुर माजरा, माहरा, बलि ब्राह्मणान, भैंसवान खुर्द और रिढाणा गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। पहलवान योगेश्वर ने ग्रामीणों को बताया कि सीएए को पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगलादेश के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करने के लिए है। विपक्ष केवल वोट बैंक की राजनीति के लिए इस कानून को ले कर गलत प्रचार कर रहा है और भ्रांतियां पैदा कर रहा है। योगेश्वर दत्त ने सवाल किया कि दूसरे देशों में प्रताड़ित हिदू भारत को छोड़ कर ओर कहां जाएंगे। उन्होंने कहा कि सीएए प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को फº से सिर उठा कर सम्मानपूर्वक जिदगी जीने का सुनहरी अवसर देगा। योगेश्वर ने 15 जनवरी पानीपत में सीएए के समर्थन में होने वाले कार्यक्रम के लिए भी ग्रामीणों को निमंत्रण दिया। इसकार्यक्रम को मुख्यमंत्री मनोहर लाल संबोधित करेंगे।

chat bot
आपका साथी