शराब ठेका बंद कराने को विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

फाजिलपुर गांव में रिहायशी क्षेत्र में खुले शराब ठेके को बंद कराने के लिए शहर विधायक सुरेंद्र पंवार ने मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को पत्र लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:00 PM (IST)
शराब ठेका बंद कराने को विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र
शराब ठेका बंद कराने को विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

जासं, सोनीपत: फाजिलपुर गांव में रिहायशी क्षेत्र में खुले शराब ठेके को बंद कराने के लिए शहर विधायक सुरेंद्र पंवार ने मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को पत्र लिया है। पत्र की कॉपी डीसी व एसपी को भी भेजी गई है।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में विधायक ने कहा कि फाजिलपुर गांव के रिहायशी क्षेत्र, कुश्ती अखाड़े के सामने, स्कूल, कॉलेज के पास एक शराब का ठेका खुला हुआ है जिसकी वजह से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। नशेड़ी महिलाओं व लड़कियों पर टिप्पणी भी करते हैं। फाजिलपुर के ग्रामीणों ने उनसे शराब ठेका बंद करवाने की मांग की थी। उन्होंने डीईटीसी से शराब ठेके के हर पहलुओं के बारे में बारीकी से अवगत कराया था। सरकार की नीतियों का हवाला देकर शराब का ठेका बंद न करने की बात कही।

विधानसभा में उठाया था मुद्दा

विधानसभा सत्र के दौरान भी उन्होंने मुद्दा उठाया था। उस वक्त उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आश्वासन दिया था कि नशे को रोकने के लिए सरकार तत्पर है। उनका आश्वासन था कि नई पॉलिसी के अंदर रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका नहीं खोला जाएगा लेकिन शराब का ठेका खोलकर सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। उनकी मांग है कि रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका बंद कराने की आदेश जारी करें।

chat bot
आपका साथी