चोर दिनदहाड़े घर में घुसे चोरों ने बिल्डर के बेटे का गला रेता, हालत गंभीर

घर में चोरी के लिए घुसे बदमाशों ने बच्चे के पिता के आते ही बच्चे की गर्दन पर धारधार हथियार से वार कर दिया। बाद में बदमाश पिछले मकान की छत से कूदकर फरार हो गया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 10:12 PM (IST)
चोर दिनदहाड़े घर में घुसे चोरों ने बिल्डर के बेटे का गला रेता, हालत गंभीर
चोर दिनदहाड़े घर में घुसे चोरों ने बिल्डर के बेटे का गला रेता, हालत गंभीर

सोनीपत, जागरण संवाददाता। शहर के सेक्टर-15 में बिल्डर के घर घुसे चोरों ने मकान मालिक के आ जाने पर बिल्डर के बेटे के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया और फरार हो गए। वारदात के समय बिल्डर का बेटा घर में अकेला था। बिल्डर घायल बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सेक्टर-15 निवासी बिल्डर दीपक कुमार किराये के मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वह शनिवार सुबह दस बजे बेटी को स्कूल छोडऩे गए थे। उनकी शिक्षिका पत्नी भी स्कूल चली गई थीं। इस बीच सातवीं कक्षा में पढऩे वाला उसका बेटा मोहित घर पर अकेला था।

करीब 30 मिनट बाद वह घर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। आवाज लगाने पर भी बेटे ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। आवाज सुनकर मकान मालिक पंडित श्याम सुंदर शास्त्री भी पहली मंजिल पर आ गए। जब उन्होंने दरवाजा धकेलकर अंदर देखा तो एक युवक भागता दिखा। उन्होंने तत्काल दरवाजा तोड़ दिया। वह अंदर गए तो बेटा फर्श पर लहूलुहान पड़ा था। बदमाश अंदर बेडरूम में घुस गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

बदमाशों ने उनके बेटे की गर्दन पर वार किया था। वह बेटे को लेकर तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां पर उसका उपचार चल रहा है। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने दीपक कुमार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बदमाशों को पकडऩे से ज्यादा बेटे की जान बचाना जरूरी

बिल्डर दीपक कुमार ने बताया कि जब वह दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो वहां खून बिखरा था। दो बदमाश बचने के लिए बेडरूम में घुस गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उन्होंने बदमाशों को पकडऩे की बजाय बेटे की जान बचाना उचित समझा। वह बेटे को लेकर अस्पताल में गए तो इसी दौरान बदमाश फरार हो गए।

राजीव जैन ने जाना हाल

वारदात का पता लगते ही सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने दीपक से उनके बेटे का हाल जाना। उसके साथ ही पुलिस को इस मामले में जल्द बदमाशों का पता लगाकर गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस ने कहा

घर में चोरी के लिए घुसे बदमाशों ने बच्चे के पिता के आते ही बच्चे की गर्दन पर धारधार हथियार से वार कर दिया। बाद में बदमाश पिछले मकान की छत से कूदकर फरार हो गया। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण जानकारी लगी है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुखबीर सिंह, थाना प्रभारी सिविल लाइन सोनीपत

chat bot
आपका साथी