Move to Jagran APP

Haryana Crime: देवर ने गला रेतकर की भाभी की हत्या, छीनाझपटी में महिला का बेटा और आरोपी भी घायल

घटना शनिवार रात नौ बजे की है। महिला को चाकू मारने के दौरान उनका बेटा बचाने के लिए आया तो छीनाझपटी में उसे और आरोपित युवक को भी चाकू लगा है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 45 वर्षीय आरोपित युवक नवनीत शराब के नशे का आदी था। शराब छुड़ाने के लिए उसे चार महीने तक नशा मुक्ति केंद्र में भी रखा गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Published: Sun, 28 Apr 2024 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 12:28 PM (IST)
देवर ने गला रेतकर की भाभी की हत्या, छीनाझपटी में महिला का बेटा और आरोपी भी घायल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में शिवाजी पार्क गली नंबर 15 स्थित आदर्श पब्लिक स्कूल की उप प्रधानाचार्य निधि की उनके देवर ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। 39 वर्षीय महिला स्कूल के ऊपर ही बने मकान में अपने परिवार के साथ रहती थी।

loksabha election banner

घटना शनिवार रात नौ बजे की है। महिला को चाकू मारने के दौरान उनका बेटा बचाने के लिए आया तो छीनाझपटी में उसे और आरोपित युवक को भी चाकू लगा है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किसी बात को लेकर हो गया था भाभी से झगड़ा

45 वर्षीय आरोपित युवक नवनीत शराब के नशे का आदी था। शराब छुड़ाने के लिए उसे चार महीने तक नशा मुक्ति केंद्र में भी रखा गया। दो दिन पहले ही आरोपित वहां से घर आया था। शनिवार रात किसी बात को लेकर उसका अपनी भाभी निधि से झगड़ा हो गया।

इसके बाद उसने चाकू से कई बार गले और चेहरे पर वार किया। निधि ने शोर मचाया तो उनका 20 वर्षीय बेटा आ गया। इसके बाद उसने चाचा से चाकू छीनने की कोशिश की। इसमें युवक और नवनीत दोनों घायल हो गए। शोर सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

शिवाजी नगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो महिला खून से लथपथ पड़ हुई थी। बेटा और नवनीत भी था। इसके बाद तीनों को निजी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान निधि की मौत हो गई। निधि की सास आदर्श पब्लिक स्कूल चलाती हैं। निधि वाइस प्रिंसिपल थीं। नवनीत भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.