सोनीपत : पत्नी पर डीजल डालकर जिंदा जलाया, पीजीआइ में इलाज के दौरान हुई मौत

युवक ने मामूली विवाद में पत्नी पर डीजल डालकर आग लगा दी। वह युवक की दूसरी पत्नी थी। उसने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दूसरी शादी की थी। गंभीर रूप से झुलसी महिला की पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 05:11 PM (IST)
सोनीपत : पत्नी पर डीजल डालकर जिंदा जलाया, पीजीआइ में इलाज के दौरान हुई मौत
महिला ने मौत से पहले मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराए बयान।

सोनीपत, संजय निधि। गांव बड़वासनी में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। युवक ने मामूली विवाद में पत्नी पर डीजल डालकर आग लगा दी। वह युवक की दूसरी पत्नी थी। उसने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दूसरी शादी की थी। गंभीर रूप से झुलसी महिला की पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई। महिला ने मौत से पहले मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए, जिसमें उसने पति पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। महिला के बयान के आधार पर सदर थाना पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की आरोपित की तलाश

गांव बड़वासनी की रहने वाली स्वीटी (24) को गंभीर रूप से झुलसने पर शुक्रवार रात पीजीआइ में भर्ती कराया गया था। महिला ने पीजीआइ में मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में कहा कि उसके पति भूपेंद्र ने शुक्रवार शाम पांच बजे उस पर डीजल डालकर आग लगा दी। इससे वह बुरी तरह से झुलस गई। उसे बाद में गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीजीआइ में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के दौरान ही महिला बेहोश हो गई। उसके बाद आग लगाने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं दे सकी। बाद में उसकी उपचार के दौरान पीजीआइ में मौत हो गई।

पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज 

सदर थाना सोनीपत पुलिस ने स्वीटी के पति भूपेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही कारणों का पता लग सकेगा।

आरोपित ने की थी दूसरी शादी

मामले के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपित भूपेंद्र ने स्वीटी से तीन साल पहले दूसरी शादी की थी। भूपेंद्र इससे पहले एक अन्य महिला से शादी कर चुका है जिससे उसे दो बच्चे हैं। उसने पहली पत्नी से तलाक ले लिया था। अब आरोपित के पकड़े जाने के बाद ही पता लग सकेगा कि किन कारणों के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

क्‍या कहती है पुलिस

जलाकर महिला की हत्या का मामला सामने आया है। इस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

सुनील कुमार, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी