मुक्केबाजी में पदक जीतकर लाए आर्यन व शुभ सम्मानित

चरखीदारी में आयोजित राज्यस्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में गोहाना में जींद रोड स्थित नालंदा इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ी आर्यन हुड्डा व शुभ दहिया ने स्वर्ण पदक जीते। राहुल ने कांस्य पदक जीता। स्कूल पहुंचने पर प्राचार्या रेनु गहलावत ने पदक विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 06:48 PM (IST)
मुक्केबाजी में पदक जीतकर लाए आर्यन व शुभ सम्मानित
मुक्केबाजी में पदक जीतकर लाए आर्यन व शुभ सम्मानित

संस, गोहाना: चरखीदारी में आयोजित राज्यस्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में गोहाना में जींद रोड स्थित नालंदा इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ी आर्यन हुड्डा व शुभ दहिया ने स्वर्ण पदक जीते। राहुल ने कांस्य पदक जीता। स्कूल पहुंचने पर प्राचार्या रेनु गहलावत ने पदक विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

चरखी दादरी में 11 से 15 जुलाई तक राज्यस्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता हुई। प्रतियोगिता में नालंदा स्कूल के मुक्केबाज आर्यन हुड्डा ने 32 से 34 किलोग्राम भारवर्ग में स्वर्ण पदक और शुभ दहिया ने 44 से 46 किलोग्राम भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीता। राहुल कुंडू ने 46 से 48 किलोग्राम भारवर्ग में कांस्य पदक अपने नाम किया। पदक विजेता खिलाड़ियों को स्कूल की चेयरपर्सन रीना मलिक ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मलिक ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी को अपनी पसंद के एक खेल में भाग जरूर लेना चाहिए।

chat bot
आपका साथी