कार से गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास, विरोध पर सुए से किया हमला

संवाद सहयोगी राई जीटी रोड पर मुरथल के पास कार सवार युवकों ने स्कार्पियो गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया। स्कार्पियो सवार बाल-बाल बच गए। बाद में जब गाड़ी सवार युवकों ने विरोध जताया तो कार सवार युवकों ने हवाई फायर करने के साथ ही एक युवक को सुआ मारकर घायल कर दिया और उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। बाद में कार सवार मौके से भाग गए। इस दौरान उनकी कार कुमासपुर गेट से टकरा गई। स्कार्पियो सवार युवक अपने घायल साथी को लेकर अस्पताल में पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 06:08 PM (IST)
कार से गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास, विरोध पर सुए से किया हमला
कार से गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास, विरोध पर सुए से किया हमला

संवाद सहयोगी, राई : जीटी रोड पर मुरथल के पास कार सवार युवकों ने स्कार्पियो गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया। स्कार्पियो सवार बाल-बाल बच गए। बाद में जब गाड़ी सवार युवकों ने विरोध जताया तो कार सवार युवकों ने हवाई फायर करने के साथ ही एक युवक को सुआ मारकर घायल कर दिया और उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। बाद में कार सवार मौके से भाग गए। इस दौरान उनकी कार कुमासपुर गेट से टकरा गई। स्कार्पियो सवार युवक अपने घायल साथी को लेकर अस्पताल में पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी।

गांव मल्हा माजरा निवासी सन्नी ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार देर रात अपने साथी गोहाना निवासी रोहित व रेवली निवासी पवन के साथ मुरथल ढाबे पर खाना खाने गए थे। वहां से रात दो बजे वह घर के लिए चले थे। जब वह मुरथल फ्लाइओवर के पास पहुंचे तो कार सवार दो युवकों ने उनकी स्कार्पियो गाड़ी की तरफ साइड दबा दी, जिससे उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। मुश्किल से उसके साथी ने गाड़ी को नियंत्रित किया।

उन्होंने बताया कि कुमासपुर चौक से पहले फिर से उन्होंने उनकी स्कार्पियो की तरफ अपनी गाड़ी मोड़ दी, जिसमें वह बाल-बाल बचे। उन्होंने अपनी गाड़ी को रोक लिया और सही तरीके से कार चलाने को कहा। इस बीच कार सवार एक युवक ने पिस्तौल निकालकर हवाई फायर किया और उन्हें कहा कि भाग जाओ नहीं तो जान से मार देंगे।

इसी बीच दूसरे युवक ने अपनी कार से कोई नुकीली चीज (सुआ) लाकर उसके हाथ पर वार कर दिया। इस दौरान डंडे से उन्होंने उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। बाद में जब वह सभी गाड़ी से उतरे तो युवक कार लेकर भाग गए। कुछ दूर जाने के बाद उनकी कार कुमासपुर के गेट से टकरा गई। साथियों ने उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। मुरथल थाना पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी