गोशाला उप प्रधान का हत्यारोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गन्नौर : शहर के गढ़ी झिझारा रोड पर गोरक्षी गोशाला के उप प्रधान को गोली मारकर हत्या

By Edited By: Publish:Fri, 29 Jul 2016 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jul 2016 07:27 PM (IST)
गोशाला उप प्रधान का हत्यारोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गन्नौर : शहर के गढ़ी झिझारा रोड पर गोरक्षी गोशाला के उप प्रधान को गोली मारकर हत्या करने के मामले में सीआइए स्टाफ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी पानीपत के गांव लाखू बुआना निवासी सोमबीर है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। जिससे आरोपी के साथियों का पता लगाने के साथ ही मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा सके।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत ¨सह ने बताया कि गढ़ी झिझारा रोड स्थित गोरक्षी गोशाला के उप प्रधान गांव गुमड़ निवासी सुनील उर्फ सोनू 21 सितंबर, 2015 की शाम को गोशाला के बाहर थे। इस दौरान उनकी मां कृष्णा देवी भी गोशाला में मौजूद थी। कृष्णा ने पुलिस को बताया था तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। उन्होंने सुनील को आवाज देकर बाहर बुलाया था। सुनील के बाहर आते ही युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। कृष्णा ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार युवक गांव गुमड़ निवासी धर्मराज, इंद्रजीत व अन्य था। पुलिस ने कृष्णा के बयान पर तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले को सीआइए स्टाफ को सौंप दिया गया था। सीआइए के एएसआइ सुनील कुमार की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी सोमबीर को काबू किया है। पुलिस ने उसे चार दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सुरजा हत्याकांड में गवाह था सुनील

गोरक्षी गोशाला के प्रधान सुरजा की वर्ष 2014 में गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसमें उप प्रधान सुनील उर्फ सोनू व उसका साथी सुनील उर्फ शीला गवाह है। इस मामले में धर्मराज व इंद्रजीत पर हत्या का आरोप है। उस मामले के साक्ष्य मिटाने के लिए सुनील उर्फ सोनू की हत्या की गई थी। साथ ही बाद में सुनील उर्फ शीला पर जानलेवा हमला भी हुआ था।

Þ सुनील उर्फ सोनू हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है। जिससे उसके साथियों के बारे में पता लगाने के साथ ही मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाए जा सके।Þ

सुनील कुमार, जांच अधिकारी

chat bot
आपका साथी