खनन में मानकों का पालन हो: गुर्जर

फोटो: 37 -भाजपा चुनाव घोषणा पत्र के वादे पूरा करेगी जागरण संवाददाता, गन्नौर: विधानसभा अध्यक्ष क

By Edited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 07:45 PM (IST)
खनन में मानकों का पालन हो: गुर्जर

फोटो: 37

-भाजपा चुनाव घोषणा पत्र के वादे पूरा करेगी

जागरण संवाददाता, गन्नौर: विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि वह सैद्धांतिक तौर पर रेत खनन के समर्थक हैं, लेकिन पर्यावरण मानकों की अनदेखी व अवैध खनन गलत है। खनन के मामले में सभी मानकों का पालन किया जाना चाहिए।

वह सोमवार को गन्नौर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश सचिव आजाद नेहरा, जिला उपाध्यक्ष अनिल झरोठी, सेठपाल छौक्कर ने भी मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वायदों को प्रदेश सरकार पूरा करेगी। प्रदेश के लोगों ने भाजपा पर जो भरोसा जताया है उस पर पार्टी खरा उतरेगी। बरवाला में पत्रकारों के साथ हुई मारपीट की घटना के बारे में उन्होंने कहा कि सभी को इस पर खेद है। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में प्रदेश में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करेगी। काग्रेस सरकार 10 साल तक बस ये कहती रह गई कि प्रदेश में 24 घटे बिजली देंगे। भाजपा सरकार प्रदेश में 24 घटे बिजली देने का काम करेंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि न्यायालय का यदि आदेश हुआ कि सभी डेरों की जाच होगी।

chat bot
आपका साथी