अशोक तंवर की पत्‍नी को धमकी का मामला गर्माया, महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

हरियाणा कांग्रेस के प्रधान अशोक तंवर की पत्‍नी अवंतिका तंवर को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में राज्‍य महिला आयोग ने रिपोर्ट तलब की है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 30 Jan 2018 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 30 Jan 2018 11:38 AM (IST)
अशोक तंवर की पत्‍नी को धमकी का मामला गर्माया, महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट
अशोक तंवर की पत्‍नी को धमकी का मामला गर्माया, महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

जेएनएन, सिरसा। हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। राज्य महिला आयोग ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए सिरसा पुलिस अधीक्षक से इस प्रकरण में हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।

आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन के मुताबिक अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी देने वाले डा. देवकिशन मेघवाल, जगरूप व अन्य के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। उनकी शीघ्र गिरफ्तारी भी सुनिश्चित हो। इस प्रकरण में अभियुक्त पक्ष की ओर से डा. अशोक तंवर से मुलाकात कर इस मामले में राजीनामे की बात कही गई, लेकिन तंवर ने इस पूरे मामले में राजीनामे से इन्‍कार कर दिया। 

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू हुए हिट विकेट, राहुल गांधी से मुलाकात में मिला टका सा जवाब

उन्‍होंने कहा कि वह किसी भी प्रकार से न तो दवाब सहन करते है और न ही किसी पर दवाब बनाते है। उधर, अवंतिका तंवर ने भी स्पष्ट किया है कि इंसाफ के लिए संघर्ष करती रहेगी और यह प्रयास तब तक जारी रहेगा, जब तक अभियुक्तों की गिरफ्तार नहीं हो जाती।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के इस पूर्व प्रतिभागी ने कहा- गे होने पर नहीं है शर्मिंदगी

chat bot
आपका साथी