23.9 ग्राम हेरोइन सहित तीन पकड़े

जागरण संवाददाता सिरसा जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से तीन लोगों को 23 ग्राम 980 मिली ग्राम ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:13 AM (IST)
23.9 ग्राम हेरोइन सहित तीन पकड़े
23.9 ग्राम हेरोइन सहित तीन पकड़े

जागरण संवाददाता, सिरसा : जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से तीन लोगों को 23 ग्राम 980 मिली ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। प्रथम घटना में रानियां पुलिस ने धर्मकांटा जीवन नगर रोड रानियां क्षेत्र से युवक को 11 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान गोरा उर्फ गोरी निवासी मसीतां वाला मोहल्ला वार्ड 14 रानियां के रूप में हुई है। रानियां थाना के सहायक उप निरीक्षक धर्मपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित को काबू किया।

ऐलनाबाद थाना पुलिस ने वार्ड नंबर 2 ऐलनाबाद क्षेत्र से युवक को 8 ग्राम 10 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान अर्जुन वासी वार्ड नंबर 2 ऐलनाबाद के रूप में हुई है। ऐलनाबाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोहताश कुमार ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक सुखदेव सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित को काबू किया। एक अन्य घटना में सिविल लाइन थाना पुलिस ने फ्रेंडस कालोनी सिरसा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 4 ग्राम 970 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान विपिन उर्फ गोरा निवासी गली नंबर पांच फ्रेंडस कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। सिविल लाइन थाना पुलिस टीम के उप निरीक्षक राजेश कुमार पर आधारित टीम ने आरोपित युवक को काबू किया। आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों में अभियोग दर्ज किया गया है। 360 नशीली गोलियां व 17 कारतूस सहित व्यक्ति काबू

जागरण संवाददाता, सिरसा :

सीआइए स्टाफ सिरसा पुलिस ने गांव नुहियांवाली रोड घुक्कांवाली क्षेत्र से एक व्यक्ति को 360 नशीली गोलियों व 17 कारतूस के साथ काबू किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गोरा सिंह निवासी घुक्कांवाली के रूप में हुई है। सीआइए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर रविद्र कुमार ने बताया की पकड़े गए व्यक्ति व सप्लायर के खिलाफ ओढ़ां थाना में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सीआइए सिरसा पुलिस के उप निरीक्षक सतबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम नुहियांवाली रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपित को काबू कर उससे नशीली गोलियां व कारतूस बरामद किए।

chat bot
आपका साथी