कार दुर्घटनाग्रस्त हुई तो बोली महिला- लिफ्ट लेकर बैठी थी, युवक ने किया दुष्कर्म

सड़क हादसे में घायल महिला ने साथी कार चालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि वह उसे सुनसान जगह पर ले गया और दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 17 Apr 2018 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 17 Apr 2018 08:56 PM (IST)
कार दुर्घटनाग्रस्त हुई तो बोली महिला- लिफ्ट लेकर बैठी थी, युवक ने किया दुष्कर्म
कार दुर्घटनाग्रस्त हुई तो बोली महिला- लिफ्ट लेकर बैठी थी, युवक ने किया दुष्कर्म

जेएनएन, सिरसा। गांव खैरेकां के समीप हुई सड़क दुर्घटना में घायल महिला ने एक पार्टी के वरिष्ठ नेता के रिश्तेदार युवक पर संगीन आरोप लगाए हैं। इस संबंध में सोशल मीडिया पर महिला के बयान का वीडियो वायरल हुआ है। महिला ने कहा कि उसने युवक से कार में लिफ्ट मांगी तो उसने उसे लिफ्ट दी और एक जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे लेकर जा रहा था कि इसी दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि हादसे के बाद वरिष्ठ नेता के रिश्तेदार को उसके परिजन ही उपचार के लिए सिरसा से हिसार ले गए थे, लेकिन महिला को संभाला तक नहीं। बाद में चिकित्सकों ने महिला को अग्रोहा रेफर कर दिया। अब सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में घायल महिला इस घटना के संबंध में जानकारी देती नजर आ रही है।

उसने बताया कि वह वह दिल्ली की रहने वाली है और अपनी एक महिला मित्र से मिलने सिरसा आई थी। उसने लिफ्ट मांगी तो उक्त युवक उसे कहींं ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ ही जान से मारने का प्रयास भी किया। सिरसा पुलिस महिला के बयान लेने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची, लेकिन बिना बयान लिए वापस लौट आई है।

सिरसा सदर थाना प्रभारी विनोद काजला का कहना है कि पुलिस की एक टीम महिला के बयान लेने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज बयान लेने गई थी। अपने पति के समक्ष ही युवती ने जबड़े में दर्द होने की वजह से बयान देने में असमर्थता जताई। अब पुलिस फिर से बयान लेने के लिए जाएगी।

यह भी पढ़ेंः बैग में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, दरिंदगी के बाद मार डाला

chat bot
आपका साथी