Move to Jagran APP

बैग में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, दरिंदगी के बाद मार डाला

रोहतक में टिटौली माइनर के पास एक बैग में सात वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ है। आशंका है कि बच्ची से दरिंदगी के बाद उसकी हत्या की गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 15 Apr 2018 07:58 PM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 08:56 PM (IST)
बैग में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, दरिंदगी के बाद मार डाला
बैग में मिला सात वर्षीय बच्ची का शव, दरिंदगी के बाद मार डाला

जेएनएन, रोहतक। सात साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या कर शव को बैग में डालकर माइनर में फेंक दिया गया। सदर थाना पुलिस ने टिटौली माइनर के पास से बैग को पानी से बाहर निकाला और शव की पड़ताल की। शव की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एक किसान की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

prime article banner

समरगोपालपुर गांव निवासी रामभगत रविवार दोपहर करीब एक बजे खेत में पानी लगाने गया था। खेत में पानी कम आने पर वह टिटौली माइनर में पानी की स्थिति का पता करने के लिए पहुंचा। इस दौरान किसान ने एक हरे रंग का काली पट्टियों वाला एक बड़ा बैग देखा। बैग से काफी बदबू आ रही थी। पास जाकर देखा तो बैग में किसी बच्ची का शव था।

किसान ने इसकी सूचना टिटौली पुलिस चौकी पर दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैग को पानी से बाहर निकाला। बैग के अंदर करीब सात वर्षीय बच्ची का शव मिला। उसके शरीर पर लाल टीशर्ट और हॉफ निक्कर थी। करीब 10 दिन पुराना होने के कारण शव पूरी तरह से सड़ा हुआ था और उस पर कीडे रेंग रहे थे। शव के दाहिने हाथ को भी जानवरों ने नोंच रखा था। आशंका है कि किसी ने बच्ची के साथ दरिंदगी कर शव को बैग में डालकर नहर में फेंका है।

एफएसएल टीम ने भी किया मौका मुआयना

मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। एफएसएल ने बच्ची के शव की बारीकी से जांच पड़ताल की। आसपास के लोगों से भी इस बारे में जानकारी ली गई, लेकिन कोई भी अधिक जानकारी नहीं दे सका।

शव के शिनाख्त का प्रयास

थाना प्रभारी सदर (अंडर ट्रेनी आइपीएस) मकसूद अहमद का कहना है कि बच्ची का शव काफी पुराना है। फिलहाल शव के निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से शव की शिनाख्त कराई जाए। इसके लिए शव का फोटो आसपास के जिलों की पुलिस के पास भेजा है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड आदि स्थानों पर भी लोगों से शिनाख्त का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः महिला को नशीला पदार्थ देकर साथ ले गया युवक, 20 दिन तक करता रहा दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.