ताला तोड़कर चुराया सामान

जागरण संवाददाता सिरसा बरनाला रोड पर पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित फार्म हाउस में से अ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 01:14 AM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 01:14 AM (IST)
ताला तोड़कर चुराया सामान
ताला तोड़कर चुराया सामान

जागरण संवाददाता, सिरसा : बरनाला रोड पर पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित फार्म हाउस में से अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर सामान चुरा कर ले गया। इस संबंध में फार्म मालिक जयदीप गर्ग एडवोकेट ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में बरनाला रोड पर उसका फार्म हाउस है। जहां से अज्ञात व्यक्ति ताला तोड़कर ट्यूबवेल की तारें, स्टार्टर, पानी की टंकी, पानी की पाइप, लोहे के दो गार्डर, कुर्सियां इत्यादि चुरा ले गया। सदर सिरसा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बंद मकान से नकदी व आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता, सिरसा :

बेगू रोड स्थित सुखसागर कॉलोनी में एक बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए 15 हजार रुपये की नकदी व दो सोने की चूड़ियां चुरा ली। सुबह जब परिवार की महिला घर में गई तो उन्हें घटना बारे पता चला। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सुखसागर कॉलोनी स्थित गली नंबर 3 निवासी सरोज रानी ने बताया कि बीते दिवस उसके पति राजकुमार किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। घर में वह अकेली थी। रात्रि को वह पास ही में अपने छोटे बेटे के मकान में सोने के लिए चली गई। अपने मकान को वह ताले लगाकर गई थी। रात्रि को चोरों ने मकान में घुसकर अलमारी में रखी करीब 15 हजार रुपये की नकदी व दो सोने की चूड़ियां चुरा ली। सुबह वह घर में गई तो अलमारी का ताला टूटा पड़ा था। सामान संभाला तो नकदी व सोने की चूड़ियां गायब थी।

-------------

चोरी की वारदात को दिया अंजाम, सीसी कैमरे में कैद हुई घटना

एक अन्य मामले में बरनाला रोड स्थित शक्तिनगर में भी एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया। हालांकि यह मामला जल्द ही सुलझ गया तथा सीसी कैमरों में महिला चोरी की वारदात करते हुए दिखाई दी। पुलिस को दी शिकायत में गांव धर्मपुरा निवासी अमनदीप सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी भिदर कौर वार्ड नंबर 2 में पंच है। उनका एक मकान शक्ति नगर में हैं, जहां उसकी माता सुरिद्र कौर व भतीजी मानवदीप कौर रहते हैं। इस मकान में सीसी कैमरे भी लगे हुए हैं। उसने आरोप लगाया कि रात्रि को उसकी भाभी जसवीर कौर मकान में आई और ताले तोड़कर पहले सीसी कैमरे बंद किए और बाद में अलमारी में पड़ी करीब 15 हजार रुपये की नकदी, डिनर सैट, तीन तोले सोने के आभूषण व कुछ अन्य सामान चुराकर ले गई। उक्त सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। अमनदीप ने बताया कि जसवीर कौर का उनके साथ एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है।

chat bot
आपका साथी