कार सवारों से बरामद हुई 83 हजार की नकदी और 5.2 ग्राम हेरोइन

शहर सिरसा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान सुभाष चौक क्षेत्र की गली तेलि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 11:29 PM (IST)
कार सवारों से बरामद हुई 83 हजार की नकदी और 5.2 ग्राम हेरोइन
कार सवारों से बरामद हुई 83 हजार की नकदी और 5.2 ग्राम हेरोइन

जागरण संवाददाता, सिरसा : शहर सिरसा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान सुभाष चौक क्षेत्र की गली तेलियांवाली वाली में कार में सवार पांच लोगों की शक के आधार पर तलाशी ली तो उनके पास से 83 हजार रुपये की नकदी, 5 ग्राम 20 मिली ग्राम हेरोइन व एक कापा बरामद किया। पकड़ी गई नकदी के बारे में आरोपित संतुष्टिजनक जबाव नहीं दे पाए। पकड़े गए युवकों की पहचान जयवीर निवासी शकर मंदौरी, रमेश कुमार निवासी पोहड़का, शिव कुमार निवासी पन्नीवाला मोटा, सुखविद्र निवासी छतरियां व मनीष कुमार निवासी जोधकां के रुप मे हुई है।

थाना शहर सिरसा पुलिस टीम के उप निरीक्षक शशी प्रकाश के नेतृत्व मे पुलिस टीम गश्त के दौरान सुभाष चौक क्षेत्र की गली तेलियांवाली में मौजूद थी। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक कार में कुछ बदमाश किस्म के युवक सवार है तथा कार के पीछे की नंबर प्लेट भी नहीं है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी में सवार लोगों से पूछताछ की और तलाश लेने पर 83 हजार रुपये, हेरोइन व एक कापा बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नशीली दवा की 12 शीशियां बरामद

संवाद सहयोगी, डबवाली :

सीआइए डबवाली ने वार्ड नं. 15 निवासी दीपक कुमार उर्फ दीपू को नशे में प्रयोग होने वाली दवा की 12 शीशियों समेत गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उपरोक्त नशा उसने संदीप उर्फ सोनी निवासी बस अड्डा, डबवाली से खरीदा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार दीपू बाइक पर सवार था। डिलाइट सिनेमा मार्केट में पुलिस को देखकर बाइक पीछे मोड़ने लगा तो बाइक बंद हो गया था।

chat bot
आपका साथी