जब रोहतक जल रहा था तब मंत्री की बंदूक कहां थी : डा. अशोक तंवर

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सहकारिता मंत्री मनीष ग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 08:31 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 08:31 AM (IST)
जब रोहतक जल रहा था तब मंत्री की बंदूक कहां थी : डा. अशोक तंवर
जब रोहतक जल रहा था तब मंत्री की बंदूक कहां थी : डा. अशोक तंवर

जागरण संवाददाता, रोहतक : कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के बंदूक, पैसा, गनमैन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2016 में जब रोहतक जल रहा था, तब उनकी बंदूक कहां पर थी। स्वच्छ राजनीति में इस तरह के बयान नेताओं को शोभा नहीं देते हैं। चुनाव आयोग को मंत्री के इस बयान पर कार्रवाई करनी चाहिए। वह बुधवार को मैना पर्यटन केंद्र में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

डा. तंवर ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की जीत भाजपा के अंत की शुरुआत है। आगामी विधानसभा और लोकसभा में हरियाणा में भी कांग्रेस को जनादेश मिलेगा और भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पांच नगर निगम चुनाव में भी भाजपा की बुरी तरह से हार होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा और इनेलो को हराने वाले प्रत्याशियों को जिताने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता काम करेंगे। भाजपा और इनेलो को हराने वाले प्रत्याशी को देंगे समर्थन

उन्होंने रोहतक नगर निगम के मेयर पद के प्रत्याशी को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा द्वारा समर्थन दिए जाने के सवाल पर कहा कि अधिकृत तौर से कांग्रेस प्रत्याशी नहीं है। लेकिन अगर 32 दावेदारों में से एक को फाइनल किया है तो अच्छी बात है। वह तो पहले ही कह चुके हैं भाजपा और इनेलो को हराने वाले प्रत्याशी को समर्थन दिया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुभाष बतरा, प्रो. कुलताज ¨सह, एडवोकेट आनंद ¨सह हुड्डा, युवा नेता सत्यवाद दहिया, संजय परमार और रमेश खुराना मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी