आंदोलन में जा रहे किसानों का ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटा

आंदोलन में शामिल होकर दिल्ली से पंजाब जा रहे किसानों की ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सांपला-कुलताना चौक के पास हाईवे के किनारे पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 08:57 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 08:57 AM (IST)
आंदोलन में जा रहे किसानों का ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटा
आंदोलन में जा रहे किसानों का ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटा

सांपला : किसान आंदोलन में शामिल होकर दिल्ली से पंजाब जा रहे किसानों की ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सांपला-कुलताना चौक के पास हाईवे के किनारे पलट गई। दरअसल, सोमवार सुबह कुछ किसान दिल्ली से पंजाब की तरफ जा रहे थे। सांपला-कुलताना चौक के नजदीक पहुंचते ही सामने से एक बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलट गए। हालांकि गनीमत रही कि हादसे में किसान बाल-बाल बच गए। किसी को चोट नहीं आई। पता चलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

पार्किंग में खड़ी कार में की तोड़फोड़

रोहतक : बहादुरगढ़ के धर्म विहार निवासी नीरज छिकारा ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वह सोनीपत रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट में स्टोर मैनेजर के पद पर है। रविवार रात वह ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था। तभी पार्किंग में खड़ी कार की लाइट और शीशा टूटा हुआ मिला। पार्किंग गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया, जिसकी तार कटी हुई थी और कैमरे भी चोरी था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अधेड़ का शव मिला, नहीं हुई शिनाख्त

जासं, रोहतक : पुरानी सब्जी मंडी में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। सोमवार शाम पुरानी सब्जी मंडी में टीन शेड के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा था। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मृतक की उम्र करीब 62 साल थी, जिसने फटे-पुराने कपड़े पहने हुए थे। मृतक की तलाशी लेने के बाद भी उसके पास से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हो सके। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल उसे पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ में भिजवा दिया गया है। स्थानीय लोगों से पता चला है कि यह व्यक्ति काफी दिनों से यहीं पर घूमता दिखाई देता था।

chat bot
आपका साथी