गाली देने पर सिकंदर को आरोपितों ने उतारा था मौत के घाट

- सांपला में हुए सिकंदर हत्याकांड का खुलासा दोनों आरोपित गिरफ्तार - सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई थी आरोपितों की पहचान - आरोपितों के साथ गाली देने को लेकर हुआ था विवाद संवाद सहयोगी सांपला कस्बे में रविवार को हुए सिकंदर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दोनों आरोपितों के साथ सिकंदर की गाली-गलौच हो गई थी। इसके बाद नशे में धुत दोनों आरोपितों ने मीट मार्केट में पड़ी कस्सी उठाकर सिर और सीने पर वार कर दिया था। हत्याकांड के बाद दोनों अलग-अलग जाकर छिप गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jul 2019 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jul 2019 07:53 PM (IST)
गाली देने पर सिकंदर को आरोपितों ने उतारा था मौत के घाट
गाली देने पर सिकंदर को आरोपितों ने उतारा था मौत के घाट

संवाद सहयोगी, सांपला : रविवार को हुए सिकंदर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दोनों आरोपितों के साथ सिकंदर की गाली-गलौज हो गई थी। इसके बाद नशे में धुत दोनों आरोपितों ने मीट मार्केट में पड़ी कस्सी उठाकर सिर और सीने पर वार कर दिया था। हत्याकांड के बाद दोनों अलग-अलग जाकर छिप गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें, कि सांपला के वार्ड-11 निवासी 40 वर्षीय सिकंदर उर्फ बबलू का शव रविवार सुबह खेल स्टेडियम के पास पड़ा मिला था। जिसे धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया था। इस मामले में मृतक के भाई वीरेंद्र ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ शिकायत दे दी थी, लेकिन जब पुलिस ने घटनास्थल से थोड़ी दूर मीट मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो दो अन्य युवक आरोपित निकले। आरोपितों की पहचान होने के बाद पुलिस ने वाल्मीकि बस्ती निवासी अमित और नरेश उर्फ डबली के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपित शराब के नशे में थे, जिन्हें सिकंदर ने वहां से गुजरते समय गाली दे दी थी। इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि मारपीट तक नौबत आ गई। आरोपितों ने वहां पर पड़ी कस्सी उठाकर सिकंदर के सिर और सीने में मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपित जाकर छिप गए थे। दोनों आरोपितों ने गाली-गलौज होने पर सिकंदर की हत्या की थी। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जिसके बाद उनसे कस्सी बरामद की जाएगी।

- सुभाष देशवाल, चौकी इंचार्ज सांपला सिटी

chat bot
आपका साथी