रोहन की हत्या के आरोपित की रिमांड पूरी, जेल भेजा

छात्र रोहन की हत्या के आरोपित को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चाकू और मोबाइल फोन बरामद किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 08:47 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 08:47 AM (IST)
रोहन की हत्या के आरोपित की रिमांड पूरी, जेल भेजा
रोहन की हत्या के आरोपित की रिमांड पूरी, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, रोहतक : 12वीं कक्षा के छात्र रोहन की हत्या के आरोपित को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हालांकि अभी भी कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब पुलिस अभी भी देने से बच रही है। इससे पहले पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और मोबाइल फोन बरामद करने का दावा किया था।

सोनीपत के गांव कथूरा निवासी रोहन अपने ताऊ सेक्टर चार एक्सटेंशन निवासी कश्मीर के घर कंपार्टमेंट की परीक्षा देने के लिए आया था। 21 सितंबर को हिसार के सोरखी से एडमिट कार्ड लेने के लिए जाने की बात कहते हुए घर से निकला था। इसके बाद न तो वह सोरखी पहुंचा और नही घर वापस लौटा था। 23 सितंबर को उसका शव राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने मामले में ताऊ कश्मीर सिंह की शिकायत पर एफआइआर दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक रोहन के दोस्त मकड़ोली निवासी आकाश को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दावा किया था कि आरोपित ने रंजिशन हत्याकांड को अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक मोबाइल फोन मिलने का दावा किया था। इसके बाद अभी तक पुलिस नही बता सकी है कि आरोपित ने रोहन की हत्या को कब और कैसे अंजाम दिया। इसके अलावा हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित आकाश ने खून से सने हाथ कहां पर धोए थे। इसका जवाब भी पुलिस के पास नहीं है। डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया है। आगे की जांच जारी है। जल्द ही जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी