मुकेश हत्याकांड के दो आरोपित गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ जारी

खरखौदा के मुकेश हत्याकांड के मामले में शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। ोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 09:49 AM (IST)
मुकेश हत्याकांड के दो आरोपित गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ जारी
मुकेश हत्याकांड के दो आरोपित गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ जारी

जागरण संवाददाता, रोहतक : खरखौदा के मुकेश हत्याकांड के मामले में शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। मुख्य आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि खरखौदा निवासी मुकेश 28 मई को गाड़ी में सब्जी लेकर रोहतक नई सब्जी मंडी में लेकर आया था। दुकान नंबर 50 पर उसका खरखौदा के रहने वाले उदय के साथ झगड़ा हो गया था। मारपीट में चोट लगने के कारण मुकेश की मौत हो गई थी। मुकेश की मौत के कई दिन बाद बहादुरगढ़ की रहने वाली उसकी बहन नन्हो देवी ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। मुकेश की पत्नी समेत कई आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। सहायक उप निरीक्षक निकेश अहलावत ने मामले की जांच की। जांच के बाद खरखौदा निवासी आरोपित गौतम और धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में सामने आया था कि मुकेश और उदय के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। उस समय वहां पर आरोपित गौतम और धर्मपाल भी मौजूद थे। मुख्य आरोपित उदय पहले से न्यायिक हिरासत में है।

chat bot
आपका साथी