रोहतक में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल, काबू किए

बहुअकबरपुर गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जिसे बाद में काबू कर लिया। उसके दो साथी भागने लगे लेकिन पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को अदालत में पेश किया जहां एक को तीन दिन के रिमांड पर लिया है। जबकि दो अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपित गांव में किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:06 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:06 AM (IST)
रोहतक में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल, काबू किए
रोहतक में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल, काबू किए

जागरण संवाददाता, रोहतक : बहुअकबरपुर गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे बाद में काबू कर लिया। उसके दो साथी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां एक को तीन दिन के रिमांड पर लिया है। जबकि दो अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपित गांव में किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

बहुअकबरपुर थाना प्रभारी को सोमवार रात को सूचना मिली कि बहुअकबरपुर निवासी वांछित अपराधी अनुज गांव के ही साथी भूपी के एक कमरे में पनाह लिए हुए है। पुलिस ने तुरंत वहां दबिश दी। कमरे का दरवाजा खुलवाया तो दो युवक बाहर निकले और पुलिस टीम पर पिस्तौल तान दी और फायर कर दिया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने खुद को बचाया और युवकों को आत्मसमर्पण के लिए कहा। युवकों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायर किया, जो अनुज के पैर में लगा। अनुज को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया। अनुज से एक अवैध हथियार भी बरामद किया। दो अन्य युवक अनिरुद्ध् उर्फ अन्नु व भुपेंद्र उर्फ भूप्पी को भी गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हो गई। अनुज के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, स्नेचिग, चोरी, एनडीपीएस एक्ट आदि के 14 मामले रोहतक, झज्जर, गुरुग्राम व हिमाचल प्रदेश में दर्ज हैं। आरोपी हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट आदि के पांच मामलों में फरार चल रहा है। दो मामलों में आरोपी अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी घोषित है।

chat bot
आपका साथी