त्योहारी सीजन में दिल्ली रोड पर एलिवेटेड ट्रैक के नीचे संचालित हो पार्किग

दिल्ली रोड के व्यापारियों का कहना है कि दिल्ली रोड पर बजरंग भवन फाटक के निकट भी पार्किग का इंतजाम करने के लिए प्रशासन विकल्पों पर काम करे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 08:30 AM (IST)
त्योहारी सीजन में दिल्ली रोड पर एलिवेटेड ट्रैक के नीचे संचालित हो पार्किग
त्योहारी सीजन में दिल्ली रोड पर एलिवेटेड ट्रैक के नीचे संचालित हो पार्किग

जागरण संवाददाता, रोहतक : अब दिल्ली रोड के व्यापारियों ने पार्किग के बेहतर इंतजाम करने की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि दिल्ली रोड पर बजरंग भवन फाटक के निकट भी पार्किग का इंतजाम करने के लिए प्रशासन विकल्पों पर काम करे। प्रशासन को सुझाव दिया है कि दिल्ली रोड पर जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासन पहल करे।

व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य एवं दिल्ली रोड के प्रधान अशोक मनोचा ने बताया कि पार्किग की भारी समस्या का समाधान होना चाहिए। इन्होंने कहा है कि दिल्ली रोड स्थित रेलवे एलिवेटेड ट्रैक के नीचे खाली जमीन पर अभी अस्थाई पार्किग का संचालन हो सकता है। यहां करीब एक हजार चार और दो पहिया वाहन खड़े किए जा सकते हैं। इस प्रकरण में यह भी मांग की है कि व्यापारियों की समस्या का समाधान तत्काल होना चाहिए।

गांधी कैंप के व्यापारी बोले, हमारे यहां भी हो इंतजाम

गांधी कैंप व्यापार एसोसिएशन के प्रधान विजय परूथी ने बताया है कि त्योहारी सीजन में ग्राहकों की भीड़ बढ़ेगी। इन्होंने कहा है कि बेरीकेट्स पहले ही हटवाए जा चुके हैं। प्रधान परूथी का कहना है कि गांधी कैंप को लेकर प्रशासन जो भी इंतजाम करेगा वह लागू करेंगे। इनका यह भी कहना है कि प्रशासन से सोमवार को वार्ता करेंगे। यदि पार्किग संचालन के लिए कोई नियम तय होगा तो उसका पालन कराने के लिए व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे।

chat bot
आपका साथी