फरवरी के पहले सप्ताह में अमृत योजना में होगा पीरबोधी डिस्पोजल पर काम

जागरण संवाददाता, रोहतक : गोहाना रोड स्थित पीर बोधी डिस्पोजल की 30 फुट गहरी लाइन टूटने क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 09:48 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 09:48 PM (IST)
फरवरी के पहले सप्ताह में अमृत योजना में होगा पीरबोधी डिस्पोजल पर काम
फरवरी के पहले सप्ताह में अमृत योजना में होगा पीरबोधी डिस्पोजल पर काम

जागरण संवाददाता, रोहतक : गोहाना रोड स्थित पीर बोधी डिस्पोजल की 30 फुट गहरी लाइन टूटने के मामले का अफसरों ने संज्ञान लिया है। नगर निगम और जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बीच वार्ता हो चुकी है। संबंधित डिस्पोजल पर अमृत योजना में काम होगा। लाइन अंदर धंस भी चुकी थी। इससे आठ-दस कॉलोनियों के पानी की निकासी प्रभावित होने का अंदेशा था। फिलहाल तय हुआ कि अमृत योजना के तहत फरवरी के पहले सप्ताह में नगर निगम निगम प्रशासन काम कराएगा।

सूत्रों का कहना है कि लाइन समय पर दुरुस्त नहीं होने पर 10 से अधिक कालोनियां के पानी की निकासी प्रभावित होने के आसार बन गए हैं। यही कारण रहा कि मंगलवार को नगर निगम और जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बीच वार्ता हो चुकी है। जिसमें यही बताया गया है कि फरवरी के पहले सप्ताह में काम शुरू कराने के लिए पाइपों की आपूर्ति के लिए ऑर्डर दिया गया है। नगर निगम प्रशासन दो-चार दिनों में पाइप मंगाकर संबंधित स्थान पर भेजेगा। इसके साथ ही मौके पर काम भी शुरू कराया जाएगा।

नगर निगम के अधिकारियों ने काम कराने के लिए कहा है। जिसमें यही बताया गया है कि फरवरी के पहले सप्ताह में काम शुरू करा देंगे। डिस्पोजल के कारण कोई नुकसान नहीं होने देंगे।

बिजेंद्र ¨सह, एक्सईएन, जनस्वास्थ्य विभाग

chat bot
आपका साथी