ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कर रहा था अवैध शराब की सप्लाई, गिरफ्तार

फोटो संख्या 3 - सदर थाना पुलिस ने चमारिया मोड के पास से चालक समेत ट्रक पकड़ा - ट्रक में शराब की करीब 1100 पेटी बरामद आरोपित से पूछताछ जारी जागरण संवाददाता रोहतक ट्रक में भरकर पंजाब से बोहर जा रही अवैध शराब की खेप को सदर थाना पुलिस ने पकड़ लिया। मौके से ट्रक चालक को भी पकड़ा गया है। जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपित ने ट्रक की नंबर प्लेट भी फर्जी लगा रखी थी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Aug 2019 01:45 AM (IST) Updated:Sat, 24 Aug 2019 06:35 AM (IST)
ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कर रहा था अवैध शराब की सप्लाई, गिरफ्तार
ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कर रहा था अवैध शराब की सप्लाई, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रोहतक : ट्रक में भरकर पंजाब से बोहर जा रही अवैध शराब की खेप को सदर थाना पुलिस ने पकड़ लिया। मौके से ट्रक चालक को भी पकड़ा गया है। जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपित ने ट्रक की नंबर प्लेट भी फर्जी लगा रखी थी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

सदर थाना प्रभारी सोहनपाल सिंह बताया कि एएसआइ सुरेश की टीम को सूचना मिली कि गढ़ी बोहर गांव का रहने वाला संजीत शराब की तस्करी का काम करता है। जो गुजरात नंबर के एक ट्रक में शराब की खेप लेकर गोहाना की तरफ से रोहतक आ रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित को चमारिया मोड़ के पास से ट्रक समेत गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर ट्रक में शराब की करीब 1100 पेटी बरामद हुई, जो अलग-अलग मार्का की थी। आरोपित शराब का परमिट पेश नहीं कर सका। इसके बाद ट्रक के कागज चेक किए गए, जिसमें पता चला कि आरोपित ने ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई है। जांच में सामने आया कि आरोपित शराब की खेप लेकर पंजाब से बोहर जा रहा था। जिसने पुलिस को गुमराह करने के लिए ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपित को लेकर पंजाब गई है, जिससे सही ठिकाने के अलावा यह पता चल सके कि फैक्टरी के अंदर से बिना परमिट के शराब की इतनी बड़ी खेप कैसे बाहर निकली।

chat bot
आपका साथी