रेल रोको अभियान को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

संयुक्त किसान मोर्चा के 18 अक्टूबर के रेल रोको अभियान के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश््य से पुलसि अधिकारियों के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:10 AM (IST)
रेल रोको अभियान को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
रेल रोको अभियान को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

जागरण संवाददाता, रोहतक : संयुक्त किसान मोर्चा के 18 अक्टूबर के रेल रोको अभियान के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से पुलिस अधिकारियों के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है।

डीसी की ओर से जारी किए गए आदेशों के अनुसार रोहतक के एसडीएम राकेश कुमार सैनी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार लोहचब, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश कुमार के साथ डीएसपी सिटी डा. रविदर, चीनी मिल रोहतक के प्रबंध निदेशक प्रदीप अहलावत के साथ एएसपी महम हेमेंद्र कुमार मीणा, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सुरेश कुमार के साथ डीएसपी सज्जन कुमार, सांपला की एसडीएम श्वेता सुहाग के साथ एएसपी सांपला मेधा भूषण, पीजीआइएमएस रोहतक के अतिरिक्त निदेशक विजय सिंह के साथ डीएसपी ट्रैफिक महेश कुमार, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित कुमार के साथ एसएचओ बहुअकबरपुर व एसएचओ शिवाजी कालोनी, जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा के साथ डीएसपी सुशीला, सांपला के तहसीलदार गुलाब सिंह के साथ एसएचओ सांपला व एसएचओ आईएमटी रोहतक, रोहतक के तहसीलदार जिवेंद्र मलिक के साथ एसएचओ सिटी, एसएचओ पुरानी सब्जी मंडी व एसएचओ सिविल लाइन, कलानौर के तहसीलदार मदनलाल के साथ एसएचओ कलानौर, रोहतक के नायब तहसीलदार मुकुल के साथ एसएचओ आर्य नगर व एसएचओ पीजीआइएमएस, रोहतक के बीडीपीओ राजपाल चहल के साथ एसएचओ महम व एसएचओ लाखनमाजरा तथा बीडीपीओ सांपला सुमित कुमार के साथ एसएचओ अर्बन एस्टेट व एसएचओ सदर की तैनाती की गई है।

डीसी की ओर से निर्देशों में कहा गया है कि प्रर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ की जाए। पुलिस बल के इंचार्ज को निर्देश दिया जाए कि वह लगातार ड्यूटी मजिस्ट्रेट के संपर्क में रहें।

chat bot
आपका साथी